लाइव न्यूज़ :

सोनी टीवी ने विवादित क्राइम पेट्रोल प्रकरण पर बयान जारी किया; मांगी माफी, जानिए पूरा मामला

By अनिल शर्मा | Published: January 04, 2023 9:22 AM

सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल @SonyLiv के माध्यम से एक बयान जारी किया और लिखा कि उक्त एपिसोड एक "कल्पना का काम" था और यह एपिसोड 2011 की एक घटना पर आधारित था।

Open in App
ठळक मुद्देक्राइम पेट्रोल के एक एपिसोड में श्रद्धा वालकर हत्याकांड से मिलता जुलता केस दिखाया गया था। सोशल मीडिया पर चैनल का बहिष्कार अभियान चलाने के बाद प्रसारण कंपनी ने बयान जारी किया है। सोनी टीवी ने एक बयान जारी कर मामले (श्रद्धा) से किसी भी तरह के संबंध से इंकार किया है।

मुंबई: सोनी टीवी चैनल ने 'क्राइम पेट्रोल' के अपने एक प्रसारित एपिसोड को लेकर बयान जारी किया है जो हाल के चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड से मिलता-जुलता था। सोनी टीवी ने एक बयान जारी कर मामले से किसी भी तरह के संबंध से इंकार किया है। गौरतलब है कि हाल ही में क्राइम पेट्रोल के एक एपिसोड में श्रद्धा वालकर हत्याकांड से मिलता जुलता केस दिखाया गया था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर चैनल की काफी आलोचना की गई जिसके बाद प्रसारण कंपनी ने बयान जारी किया।

सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल @SonyLiv के माध्यम से एक बयान जारी किया और लिखा कि उक्त एपिसोड एक "कल्पना का काम" था और यह एपिसोड 2011 की एक घटना पर आधारित था। ट्वीट में लिखा- "कुछ दर्शकों ने सोशल मीडिया पर सोनी सेट पर "क्राइम पेट्रोल" के हालिया एपिसोड के बारे में टिप्पणी की है जो श्रद्धा वालकर घटना से मेल खाती है। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि एपिसोड काल्पनिक है, यह 2011 में कुछ घटनाओं पर आधारित है। और हाल के किसी मामले से जुड़ा नहीं है।"

उन्होंने आगे लिखा, "हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं कि हमारी सामग्री नियामक निकायों द्वारा निर्धारित प्रसारण मानकों को पूरा करे। हालांकि, इस मामले में हमारे दर्शकों द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं का सम्मान करते हुए, हमने एपिसोड का प्रसारण बंद कर दिया है। हमारे किसी भी दर्शक की भावनाओं को ठेस पहुंची है, हम ईमानदारी से खेद व्यक्त करना चाहते हैं।"

शो के निर्माताओं ने हाल ही में एक एपिसोड प्रसारित किया, जिसमें लोगों ने श्रद्धा वालकर की हत्या के मामले की कहानी में काफी समानता देखी। लेकिन चीजें इस बात पर थोड़ी विवादास्पद हो गईं कि निर्माताओं ने मुख्य किरदारों का धर्म बदल दिया। उन्होंने लड़की को एक ईसाई लड़की के रूप में दिखाया, जबकि लड़के को टुकड़ों में काटने का आरोपी हिंदू लड़के (मिहिर) के रूप में दिखाया गया।

नेटिजन्स ने तब चैनल के बहिष्कार का आह्वान किया। श्रद्धा वालकर के मामले की बात करें तो अगली सुनवाई की तारीख 6 जनवरी, 2023 है। आखिरी सुनवाई 23 दिसंबर, 2022 को हुई थी। आफताब पूनावाला पर अपने लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। उसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। और दिल्ली और गुरुग्राम में जंगली इलाकों में फेंकने से पहले शरीर के कटे हुए हिस्सों को फ्रिज में सुरक्षित रखा था।

टॅग्स :सोनीश्रद्धा वालकर हत्याकांड
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारभीषण गर्मी से बचाएगा सोनी का नया AC, कपड़ों के साथ पहनने वाला गैजेट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीMaharani 3 OTT Release Date: हुमा कुरैशी की 'महारानी 3' ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज, जानें कब-कहां देख पाएंगे आप

कारोबारसुभाष चंद्रा जल्द सोनी के खिलाफ दायर कर सकते हैं क्रिमिनल केस, मर्जर न होने से दोनों के बीच बढ़ी तकरार

कारोबारसोनी इंडिया और जी के बीच 10 बिलियन डॉलर का विलय हुआ रद्द, जानें क्या है पूरा मामला

कारोबारZee-Sony Merger: ज़ी ने सोनी के विलय सौदे को रद्द करने की रिपोर्ट को किया खारिज, कहा- विलय के लिए प्रतिबद्ध

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें