लाइव न्यूज़ :

Vivo Republic Day Sale: वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को 5000 रु तक के डिस्काउंट में खरीदने का मौका

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 20, 2019 8:00 AM

Vivo Republic Day Sale में वीवो के हैंडसेट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आप Vivo Nex, V11 Pro, Y83 Pro और Y91 एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। वहीं वीवो के कई स्मार्टफोन्स को आप नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकेंगे।

Open in App
ठळक मुद्देVivo Nex, V11 Pro, Y83 Pro और Y91 एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैंVivo ने भी अपने स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले छूट और ऑफर्स की जानकारी दी है

रिपब्लिक डे सेल के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart और Amazon ने अपने सेल की घोषणा कर दी है। सेल के दौरान दोनों साइट पर स्मार्टफोन्स पर बंपर डील्स मिल रहे हैं। ऐसे में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Vivo ने भी अपने स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले छूट और ऑफर्स की जानकारी दी है। यह सेल Vivo Republic Day Sale नाम से शुरू किया गया है। यह सेल Amazon Great Indian Sale के साथ Flipkart Republic Day Sale के साथ चलेगी।

सेल में वीवो के हैंडसेट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आप Vivo Nex, V11 Pro, Y83 Pro और Y91 एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। वहीं वीवो के कई स्मार्टफोन्स को आप नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकेंगे।

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

Vivo Nex

यह स्मार्टफोन Amazon पर 39,990 रुपये में मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर के तहत 5000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट इस स्मार्टफोन पर मिलेगा।

Vivo V11

सेल में यह स्मार्टफोन 20,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस डिवाइस पर भी 3000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है।

Vivo Y93

वीवो Y93 के 3 जीबी वेरिएंट की कीमत 12,990 और 4 जीबी वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये है। इन दोनों वेरिएंट्स पर 2000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा। वहीं सेल में वीवो Y81 का 3 जीबी वेरिएंट 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Vivo V9 Pro

इस स्मार्टफोन का 4 जीबी वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 13,990 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत इस डिवाइस पर 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा 6 जीबी रैम वेरिएंट अमेजन पर 15,990 रुपये में मिलेगा।

Vivo Y83 Pro

इसी तरह वीवो वाई83 प्रो नो कॉस्ट ईएमआई और और 3000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ 13,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं Vivo Y95 फोन को 15,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस डिवाइस पर एक्सचेंज डिस्काउंट 2000 रुपये है।

Vivo V11 Pro

यह स्मार्टफोन अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों प्लेटफॉर्म्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन 25,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस डिवाइस पर 3000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

Vivo Y91

यह स्मार्टफोन भारत में 10,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। पुराने फोन के साथ एक्सचेंज पर 1000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट इस स्मार्टफोन के साथ मिल रहा है।

टॅग्स :वीवोरिपब्लिक डे सेलस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

क्रिकेटTATA-IPL Title Sponsorship: बीसीसीआई पोटली में रुपये ही रुपये!, हर सीजन इतना करोड़ देगा टाटा, इस कंपनी को दी मात, जानें डील की राशि और कब तक

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

क्राइम अलर्टMoney Laundering Case: चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो के खिलाफ धन शोधन मामले में कार्रवाई, ईडी ने चार व्यक्तियों को किया अरेस्ट, जानें

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में