लाइव न्यूज़ :

Toreto ने लॉन्च किया Tods ब्लूटूथ इयरबड्स, इनबिल्ट मैगनेटिक चार्जर से है लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 18, 2019 4:56 PM

Toreto Tods को आपके कानों में पूरी तरह फिट होने के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। यह साफ तथा हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। ज़्यादा बैटरी कैपेसिटी के साथ टोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता है।

Open in App
ठळक मुद्देज़्यादा बैटरी कैपेसिटी के साथ टोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता हैये इअरबड्स इनबिल्ट माइक से लैस हैंटोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता है

इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट कम्पनी-टोरेटो ने अपने नए वायरलेस इअरबड्स 'टॉड्स' को लॉन्च किया है। टोरेटो के इस प्रॉडक्ट की कीमत 3999 रुपये है। टोरेटो टॉड्स की खासियत यह है कि हल्की बरसात और पसीने के बीच यह बिना किसी दिक्कत के काम कर सकता। Toreto Tods को आपके कानों में पूरी तरह फिट होने के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। यह साफ तथा हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। ज़्यादा बैटरी कैपेसिटी के साथ टोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता है।

टोरेटो Tods काले रंग में उपलब्ध है और यह अच्छी आवाज के साथ-साथ स्टायलिश भी है। यह काफी आरामदायक है, इसके बड्स तीन साइज में आते हैं, यह वायरलेस ब्लूटूथ इयरबड्स आसानी से आपके डिवाइस से कनेक्ट हो जाते है।

toreto-tods

टोरेटो टॉड्स का केस इनबिल्ट मैगनेटिक चार्जर से लैस है, इसके रहते अलग से चार्जिंग केबल की जरूरत नहीं पड़ती। एक बार अगर इअरबड्स केस में आ गए तो वे ऑटो चार्ज होने लगते हैं।

Toreto Tods चलाने में भी आसान है। ये इअरबड्स इनबिल्ट माइक से लैस हैं और इसकी मदद से आप कॉल्स को भी मैनेज कर सकते हैं। कॉल लेने या फिर रिजेक्ट करने के लिए इअरबड्स को डबल क्लिक करना होता है।

गाने को दोबारा सुनने के लिए बायीं इअरबड्स को थोड़ी देर तक दबाना होता है। अगर आप पिछले गाने को सुनना चाहते हैं तो फिर दायीं इअरबड्स को थोड़ी अधिक देर तक दबाएं।

toreto-tods

टोरेटो टॉड्स को पूरी तरह चार्ज होने में दो घंटे लगते है।चार्जिंग केस से यह इअरबड एक दिन में तीन बार पूरी तरह चार्ज हो सकता है। इसका स्टैंडबाई टाइम 80 घंटे का है और यह तीन बार पूरी तरह चार्ज होने पर नौ घंटों का संगीत सुना सकता है।

टोरेटो टॉड्स की कीमत 3999 रुपये है और यह देश के सभी रीटेल और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लैटफार्म पर उपलब्ध है।ये हेडफोन्स एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

टॅग्स :टोरेटोईयरफोन्स
Open in App

संबंधित खबरें

भारतमोबाइल पर बात कर रहा था युवक, तभी कान में फट गया ईयरफोन; जानिए फिर क्या हुआ

टेकमेनियाXiaomi MI True वायरलेस इयरफोन 2 की कीमत 500 रु घटी, जानें क्या है नई कीमत

टेकमेनियानहीं खरीदना चाहते हैं चाइनीज प्रॉडक्ट, तो इन इंडियन कंपनियों के ईयरफोन हैं बेस्ट, तस्वीरों में देखें शानदार डिजाइन

टेकमेनियाटोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

टेकमेनियाविंग्स लाइफस्टाइल ने भारत में लॉन्च किया Wings touch वायरलेस इयरबड, कीमत 3,999 रुपये

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े