लाइव न्यूज़ :

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर Pico, कीमत 999 रुपये

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 09, 2019 11:31 AM

मिनी सिलिंड्रिकल शेप वाला यह कॉम्पैक्ट स्पीकर 5.5 सेमी डयामीटर का है और इसकी ऊंचाई 4.2 सेमी है। साथ ही इसका वजन सिर्फ 50 ग्राम है। इसे आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं यानी कि इसे कैरी करना आसान है।

Open in App
ठळक मुद्देपिको में कंपनी ने पावरफुल 3W इनबिल्ट स्पीकर दिया हैPortronics Pico में 3 वॉट का स्पीकर लगा है जो शानदार साउंड देता हैपोर्टोनिक्स पिको बड़ी आसानी से आईओएस (iOS), एंड्रॉयड (Android) और विंडोज डिवाइसेज के साथ कनेक्ट हो सकता है

अपने स्मार्टफोन, टैब, लैपटॉप या फिर कंप्यूटर पर पसंदीदा गाने सुनने या फिर मूवी देखने के आपके अंदाज को और बेहतर अनुभव देने के लिए पोर्टोनिक्स (Portronics) ने अपना शानदार वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर Pico लॉन्च किया है। यह एक कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर है, जो जोरदार आउटपुट देता है।

मिनी सिलिंड्रिकल शेप वाला यह कॉम्पैक्ट स्पीकर 5.5 सेमी डयामीटर का है और इसकी ऊंचाई 4.2 सेमी है। साथ ही इसका वजन सिर्फ 50 ग्राम है। इसे आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं यानी कि इसे कैरी करना आसान है। पिको में कंपनी ने पावरफुल 3W इनबिल्ट स्पीकर दिया है।

Portronics Pico

कंपनी ने इस स्पीकर में स्मूद प्रीमियम सिलिकॉन बॉडी दी है, यह ऊंची आवाज में इसे स्थायित्व प्रदान करता है। पोर्टोनिक्स का यह नया प्रोडक्ट लेफ्ट और राइट स्टीरियो सिस्टम से लैस है। इसमें टीडब्ल्यूएस फीचर है जो सुनने वाले को अलग अनुभव प्रदान करता है।

साउंड क्वालिटी की बात की जाए तो पोर्टोनिक्स पिको (Portronics Pico) में 3 वॉट का स्पीकर लगा है जो शानदार साउंड देता है। यह स्पीकर देखने में भले ही छोटा हो लेकिन इसकी परफॉर्मेंस काफी शानदार है। इसके जरिए आप मूवीज का लुत्फ ले सकते हैं और दूसरी आवाजों से तंग हुए बगैर अपने समय को इंजॉय कर सकते हैं।

Portronics पिको बड़ी आसानी से आईओएस (iOS), एंड्रॉयड (Android) और विंडोज डिवाइसेज के साथ कनेक्ट हो सकता है। इसमें 300एमएएच की इनबिल्ट बैटरी लगी है, जो एक बार पूरी तरह चार्ज (1 घंटे) होने पर आपको पूरी एक मूवी देखने की आजादी देती है।

Portronics Pico

पिको ब्लूटूथ 4.2 बीएलई से चलता है और इस कारण यह काफी तेजी से किसी भी डिवाइस के साथ कनेक्ट हो जाता है। ब्लूटूथ 4.1 की तुलना में यह तेज होने के साथ-साथ सुरक्षित भी है। इसके माध्यम से 30 फीट की दूरी से संगीत का आनंद लिया जा सकता है।

पोर्टोनिक्स पिको लाल, ग्रे और काले तीन रंगो में उपलब्ध है। इसकी कीमत 999 रुपये है और इसे देश के सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

टॅग्स :पोर्टोनिक्सब्लूटूथ स्पीकर
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाहो जाएं अलर्ट! आपके ब्लूटूथ गैजेट्स बिना परमिशन कर रहे हैं आपका पर्सनल डेटा चोरी

टेकमेनियापोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर डायनेमो, 12 घंटे का देता है बैकअप

टेकमेनियाटोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

टेकमेनियारेनॉर ने भारत में लॉन्च किया हाईफाई ब्लूटूथ स्पीकर BT Powercab, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की डिटेल

टेकमेनियाजैप ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर Aqua Boom, कीमत 1,949 रुपये

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े