लाइव न्यूज़ :

Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन से आज उठेगा पर्दा, जानें भारत में क्या होगी कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 17, 2019 12:03 PM

Nubia Red Magic 3 की खासियतों की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम का लेटेस्ट ऑक्टाकोर प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 मिलेगा। इसके अलावा फोन में एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। वहीं बता दें कि यह दुनिया का पहला फोन है जिसमें थर्मल मैनेजमेंट के लिए फैन दिया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देयह दुनिया का पहला फोन है जिसमें थर्मल मैनेजमेंट के लिए फैन दिया गया हैइससे पहले कंपनी ने इसी साल अप्रैल में चीन में Nubia Red Magic 3 गेमिंग फोन को लॉन्च किया थाNubia का आने वाला Nubia Red Magic 3 फोन फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा

चीनी कंपनी नूबिया भारतीय बाजार में एक लंबे इंतजार के बाद आज अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का नया स्मार्टफोन गेमिंग लवर्स को ध्यान में रख कर पेश किया जाएगा। कंपनी का नया स्मार्टफोन नूबिया रेड मैजिक 3 (Nubia Red Magic 3) नाम से पेश करेगी। फोन की लॉन्चिंग शाम को 6.30 बजे की जाएगी। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने इसी साल अप्रैल में चीन में इस गेमिंग फोन को लॉन्च किया था।

Nubia Red Magic 3 की खासियतों की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम का लेटेस्ट ऑक्टाकोर प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 मिलेगा। इसके अलावा फोन में एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। वहीं बता दें कि यह दुनिया का पहला फोन है जिसमें थर्मल मैनेजमेंट के लिए फैन दिया गया है।

Nubia Red Magic 3

Nubia Red Magic 3 की अनुमानित कीमत

नूबिया कंपनी ने पिछले हफ्ते ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। इससे साफ होता है कि Nubia का आने वाला Nubia Red Magic 3 फोन फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन से शाम 6 बजकर 30 मिनट पर्दा उठाएगी।

बता दें, यह कंपनी का भारत में लॉन्च होने वाला दूसरा गेमिंग स्मार्टफोन है। फोन के कीमत की अगर बात करें तो वो फोन के लॉन्च के बाद ही पता चलेगा। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि चीनी कीमत के आसपास ही भारत में इसकी कीमत रखी जाएगी। चीनी बाजार में इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट कीमत 2,899 येन (करीब 29,200 रुपये) रखी गई है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज के लिए इसकी कीमत 3,199 येन (करीब 32,300 रुपये) और 8 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 3,499 येन (करीब 35,300 रुपये) चीन में रखी गई है।

Nubia Red Magic 3

जबकि डिवाइस का टॉप वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत चीन में 4,299 येन (करीब 43,400 रुपये) रखी गई है।

Nubia Red Magic 3 के स्पेसिफिकेशंस

नूबिया रेड मैजिक 3 में 6.65 इंच की अल्ट्रा ब्राइट फुल HD+ AMOLED दी गई है। नूबिया रेड मैजिक 3 गेमिंग स्मार्टफोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 12 जीबी रैम और एक 4D वाइब्रेशन मोटर के साथ लॉन्च होगा। इस मोटर को यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकेंगे।

यही नहीं, इस नए फोन में हाईब्रिड कूलिंग (एयर लिक्विड) और एक फैन भी लगा होगा, जिससे फोन का ट्रेंपरेचर बढ़ने पर यह ऑटोमैटिक ऑन हो जाएगा। इससे देर तक हैवी गेम्स खेलते वक्त फोन के ओवरहीट की समस्या नहीं होगी।

Nubia Red Magic 3

बात कैमरा की करें तो स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर और 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन का वजन करीब 215 ग्राम है। डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

टॅग्स :नूबियास्मार्टफोनमोबाइलफ्लिपकार्ट
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटT20 World Cup 2024: अब फ्री में मोबाइल पर देख पाएंगे वर्ल्ड कप 2024, ये ओटीटी प्लेटफॉर्म दे रहा सुविधा; डिटेल्स इनसाइड

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में