लाइव न्यूज़ :

जियोफाइबर यूजर्स को 1 साल तक फ्री मिलेगा अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, ध्यान रखनी होगी ये बात

By रजनीश | Published: June 12, 2020 7:17 PM

लॉकडाउन के बाद डाटा के खपत बढ़ने की कई खबरें आईं। इसके बारे में कहा गया कि वर्क फ्रॉम होम और लोगों के घर पर ज्यादा समय बिताने के चलते वीडियो स्ट्रीमिंग करने के चलते डाटा का इस्तेमाल बढ़ा।

Open in App
ठळक मुद्देजियोफाइबर ने अपने ग्राहकों को सिल्वर, ब्रॉन्ज गोल्ड, डायमंड, प्लैटिनम और टाइटेनियम प्लान के हिसाब से बांट रखा है। 1 साल तक फ्री में मिलने वाली स्ट्रीमिंग का फायदा सिर्फ गोल्ड या उससे ऊपर के जियोफाइबर प्लान वाले यूजर्स को मिलेगा।

रिलायंस जियो ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर्स देता रहता है। अब जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस जियोफाइबर इस्तेमाल करने वाले ग्राहक बिना किसी एक्स्ट्रा भुगतान किए सालभर तक अमेजन प्राइम वीडियो का लाभ उठा पाएंगे। 

सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वालों को करना होगा अपग्रेडजियोफाइबर ने अपने ग्राहकों को सिल्वर, ब्रॉन्ज गोल्ड, डायमंड, प्लैटिनम और टाइटेनियम प्लान के हिसाब से बांट रखा है। सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वाले यूजर्स भी अपने प्लान को गोल्ड या उससे ऊपर के प्लान से रिचार्ज कर इस सुविधा का फायदा ले सकते हैं।

लाइव मिंट की खबर के मुताबिक गुरुवार से ही जियोफाइबर ग्राहक अमेजन प्राइम पर फ्री स्ट्रीमिंग कर सकेंगे। सामान्य यूजर्स के लिए अमेजन प्राइम के 1 साल की मेंबरशिप के लिए 999 रुपये चुकाने होते हैं। 

ऐसे करें एक्टिवेटयूजर्स को इस ऑफर का फायदा लेने के लिए माय जियो एप के जियोफाइबर सेक्शन में जाना होगा। वहां अमेजन प्राइम बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद यूजर अमेजन अकाउंट पर लॉगइन करना होगा। जिनके पास पहले से अमेजन प्राइम की मेंबरशिप है वो सीधे अपने जियो सेट टॉप बाक्स पर साइन इन करें। 

जियो का गोल्ड फाइबर प्लान 1,299 रुपये महीने के चार्ज में आता है वहीं इसके डायमंड प्लान का चार्ज 2,499 रुपये महीने है। प्लैटिनम प्लान 3,999 रुपये जबकि टाइटेनियम प्लान 8,499 रुपये प्रति माह के रिचार्ज पर उपलब्ध है।

टॅग्स :जियो गीगाफाइबरअमेज़न प्राइम
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 on OTT: कब ओटीटी पर दस्तक देगी 'मिर्जापुर 3', फैन्स के लिए नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीअमेजन प्राइम वीडियो ने खोला फिल्म-सीरीज का पिटारा; मिर्जापुर 3, पंचायत 3, पाताल लोक 2 समेत रिलीज होंगी है सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीInspector Rishi OTT Release: प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होगी 'इंस्पेक्टर ऋषि', जानें हॉरर क्राइम ड्रामा कब देख पाएंगे आप

कारोबारAmazon Layoffs: ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन ने फिर की कर्मचारियों की छंटनी, बताई ये वजह

कारोबारReliance AGM: मुकेश अंबानी की पुत्री ईशा, पुत्र आकाश और अनंत रिलायंस इंडस्ट्रीज लि के निदेशक मंडल में शामिल, जानें बड़ी बातें

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत