लाइव न्यूज़ :

48MP के साथ तीन रियर कैमरे वाला Honor 9X लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की पूरी डिटेल

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 14, 2020 5:51 PM

Honor 9X Launched in India: फोन की खासियत की अगर बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन है।

Open in App
ठळक मुद्देइसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई हैइसमें 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है

चीन की स्मार्टफोन कंपनी ऑनर ने भारत में अपने तीन नए प्रॉडक्ट लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इसके तहत Honor 9X, MagicWatch 2 और Honor Band 5i को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने X सीरीज के तहत ऑनर 9एक्स स्मार्टफोन को पेश किया है।

इस फोन की खासियत की अगर बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन है।

Honor 9X कीमत

कीमत की अगर बात करें तो Honor 9X को 12,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इस कीमत पर आपको 4GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगी। बता दें कि इसकी असल कीमत 13,999 रुपये है लेकिन इसे ऑफर के तहत सस्ते में बेचा जाएगा।

वहीं, इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है।

Honore 9X के स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो ऑनर 9 में कंपनी का इनहाउस प्रोसेसर  HiSilicon Kirin 710F दिया गया है। Honor 9X की डिस्प्ले 6.59 इंच की है और ये फुल एचडी प्लस है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। इसका दूसरा वेरिएंट भी है जिसमें 6GB रैम है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का मोटराइज्ड पॉप अप कैमरा दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसे 512GB स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।

Honor 9X के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और इसमें डुअल सिम का सपोर्ट है। हालांकि ये हाईब्रिड सिम सपोर्ट दिया गया है यानी एक सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जा सकता है।

Honor 9X में 4,000mAh की बैटरी दी गई है और ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड बेस्ड कंपनी के कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C दिया गया है।

टॅग्स :हॉनरस्मार्टफोनमोबाइलहुआवे
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटT20 World Cup 2024: अब फ्री में मोबाइल पर देख पाएंगे वर्ल्ड कप 2024, ये ओटीटी प्लेटफॉर्म दे रहा सुविधा; डिटेल्स इनसाइड

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये