लाइव न्यूज़ :

Google Pixel XL स्मार्टफोन, 36,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ अमेजन पर उपलब्ध

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 03, 2018 11:03 AM

Google Pixel XL स्मार्टफोन की खास बात इसका कैमरा है जिसे यूजर की ओर से काफी पसंद किया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देपिक्‍सल XL के क्‍वाइट ब्‍लैक कलर वेरिएंट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर कटौती के साथ लिस्ट किया है।गूगल पिक्सल XL को अमेजन साइट पर 39,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध कराया गया है।

गूगल ने अपने यूजर्स को नया साल तोहफा देते हुए अपने पहले जनरेशन के स्मार्टफोन Google Pixel XL की कीमत में भारी कटौती की है। कंपनी ने अपने पिक्‍सल XL के क्‍वाइट ब्‍लैक कलर वेरिएंट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर कटौती के साथ लिस्ट किया है। स्मार्टफोन को कंपनी 76,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था लेकिन अब इस स्मार्टफोन पर 36,000 रुपये की भारी कटौती की गई है।

Google Pixel XL की कीमत हुई कम

दरअसल, गूगल पिक्सल XL को अमेजन साइट पर 39,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध कराया गया है। यानी कि फोन पर सीधे 36,000 रुपये का प्राइस कट किया गया है। इस फोन की गिनती कुछ बेहतरीन फोन में होती है। Google Pixel XL स्मार्टफोन की खास बात इसका कैमरा है जिसे यूजर की ओर से काफी पसंद किया गया है।

Google Pixel XL के स्पेसिफिकेशंस

गूगल पिक्‍सल XL की स्‍क्रीन, 5.5 इंच क्‍यूएचडी डिस्‍प्‍ले है। फोन का डिस्प्ले 16:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। जिसका रेजोल्यूशन 1440x2560 पिक्सल है, साथ ही फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास 4 प्रोटेक्शन दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, वहीं फोन में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट दिए जाने की भी उम्मीद है। गूगल पिक्सल एक्सएल हैंडसेट में प्रोसेसर, 1.6 गीगाहर्ट्ज, क्वालकॉम स्‍नपैड्रेगन 821 है, इसके साथ ही इसमें Adreno 530 GPU भी है। फोन में दमदार प्रोसेसर के साथ ही 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से मैमोरी को और बढ़ा सकते हैं।

कैमरे की अगर बात करें तो गूगल के इस स्मार्टफोन में 12.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, EIS और ड्यूल फ्लैश के साथ आता है। वहीं सेल्फी के लिए Pixel XL में एक्स्मोर-R CMOS इमेज सेंसर दिया गया है। 

फोन को पावर देने के लिए 3,450 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आता है और फोन 15 मिनट में 7 घंटों का बैटरी लाइफ दे सकती है।

टॅग्स :गूगलस्मार्टफोनस्मार्टफोन प्राइस कटस्मार्टफोन स्पेसिफिकेशंसटेक न्यूज़टेक्नोलॉजी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारGoogle Wallet app launched in India: गूगल वॉलेट ऐप भारत में लॉन्च, क्या है और यह Google Pay से कैसे अलग है?, यहां जानें विस्तार से...

कारोबारटेक सेक्टर में 2024 के शुरू के 4 महीने में करीब 80 हजार कर्मियों की हुई छुट्टी, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

भारतFact Check: लोकसभा चुनाव में कई खबर फर्जी!, बंगाल में बांटी जा रही हैं नकली उंगलियां?, आखिर क्या है सच्चाई

कारोबारGoogle: भारत और मेक्सिको में नौकरियां ट्रांसफर करने के लिए गूगल ने 200 'कोर' टीम कर्मचारियों को किया बर्खास्त

विश्वGoogle outage: गूगल सर्च इंजन के इस्तेमाल में आई समस्या, दुनिया भर में लोगों को हुई दिक्कत, 500 से ज्यादा शिकायतें आईं

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में