निजी रिश्तों को लेकर लोगों ने इंटरनेट पर पूछे ऐसे हैरान कर देने वाले सवाल

By गुलनीत कौर | Published: January 2, 2018 11:37 AM2018-01-02T11:37:55+5:302018-01-02T13:25:16+5:30

पांच साल की शादी में 2 साल की बेटी लेकिन खुश नहीं हैं, तो क्या शादी से बाहर रिश्ता बनाना सही है?

Relationship questions people ask on internet | निजी रिश्तों को लेकर लोगों ने इंटरनेट पर पूछे ऐसे हैरान कर देने वाले सवाल

निजी रिश्तों को लेकर लोगों ने इंटरनेट पर पूछे ऐसे हैरान कर देने वाले सवाल

रिश्ता चाहे पति-पत्नी का हो या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का, दोनों ही प्यार में अगर सीरियस हैं तो अपने रिश्ते को बनाए रखने की हर संभव कोशिश करते हैं। प्रॉब्लम आने पर वे किसी ऐसे से सलाह लेने की सोचते हैं जो समझदार हो और इस मुद्दे पर उनकी मदद भी कर सके। 

लेकिन इंटरनेट के जमाने में आजकल लोग पूरी दुनिया के साथ अपनी प्रॉब्लम शेयर करके उसका समाधान पाना सही समझते हैं। ऐसा ही एक प्लेटफार्म है 'कोरा.कॉम'... यहां लोग लॉग-इन करके अकाउंट बनाते हैं और फिर लोगों से सवाल करते हैं या उनके सवालों के जवाब भी देते हैं। 

इस साईट पर रिलेशनशिप और सेक्स से जुड़े कई ऐसे सवाल पूछे गए हैं जो बेहद हैरान करने वाले हैं। तो हम आपको ऐसे ही कुछ सवाल बताने जा रहे हैं जिन्हें पढ़ आप भी दंग रह जाएंगे।

ऑफिस रोमांस पर सवाल

यह सवाल एक लड़की द्वारा डाला गया। उसका कहना है कि कुछ दिन पहले ही उसके बॉयफ्रेंड ने वही कंपनी ज्वाइन की जहां वो पहले से जॉब कर रही थी। दोनों के एक ही ऑफिस में होने के कारण दोनों के बीच प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लिहाज से परेशानियां बढ़ गई हैं। कोरा के माध्यम से वह लोगों से जानना चाहती है कि अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ते सुधारने के लिए क्या उसे 'ऑफिस रोमांस' की तरफ बढ़ना चाहिए? 

चार गर्लफ्रेंड हैं 

25 वर्षीय शख्स का कहना है कि एक हैप्पी लाइफ बिताना उसकी भी कामना है लेकिन हाल ही में उसकी लाइफ में कुछ ऐसी उथल-पुथल मची हुई है, जो संभाले नहीं संभल रही। उसकी चार गर्लफ्रेंड हैं, सभी को वो प्यार करता है और शारीरिक रूप से भी उनके काफी करीब है। चारों लड़कियां उसके प्यार में दीवानी हैं और सभी उससे शादी भी करना चाहती हैं लेकिन अब वो इस परेशानी से बाहर आना चाहता है। उसने अपनी कुछ गर्लफ्रेंड को यह तक कह दिया कि उसकी एक और गर्लफ्रेंड है लेकिन फिर भी वो लड़कियां उसे छोड़ना नहीं चाहती। तो अब वो क्या करे? 

मेरी पत्नी वर्जिन नहीं हैं

30 वर्षीय युवक का कहना है कि हाल ही में उसकी अरेंज्ड मैरिज पक्की हुई है। अपनी मंगेतर से कुछ दिन बात करने के बाद उसे मालूम हुआ कि उसकी मंगेतर वर्जिन नहीं हैं। लेकिन वो खुद वर्जिन है। अब ऐसे में उसके दिमाग में हर समय अपनी मंगेतर के पुराने रिश्ते की बातें घूमती रहती हैं। वो शादी तोड़ना नहीं चाहता, तो क्या करे? 

पति के बिहेवियर से परेशान पत्नी

एक शादीशुदा महिला का कहना है कि उसकी लव मैरिज हुई थी और अब उनकी 2 साल की बेटी है। सब सही है लेकिन शादी के इतने टाइम के बाद भी उनके पति का स्वभाव कुवारों जैसा ही है। वो उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेता, घर चलाने को पैसे नहीं देता और घर के किसी काम में मदद नहीं करता। वो कैसे अपने पति की सोच बदले? 

शादी से बाहर रिश्ता

कोरा पर एक महिला ने बताया कि उसकी शादीशुदा जिंदगी शुरुआत से ही कुछ खास नहीं रही लेकिन फिर भी किसी तरह से चल रही है। लेकिन अब उसके ऑफिस में जो आया है उसे अच्छा लगने लगा है। उसके मुताबिक शायद वो भी उसे पसंद करता है लेकिन क्या उसे इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए? और नहीं तो वो इससे बाहर कैसे आए? 

Web Title: Relationship questions people ask on internet

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे