लाइव न्यूज़ :

Kanpur LS polls 2024: अक्षरा और मोनालिसा के रोड शो  में उमड़ा जनसैलाब, क्या टूटेगा जीत का रिकार्ड, अवस्थी रचेंगे इतिहास

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 08, 2024 4:40 PM

Kanpur LS polls 2024: रोड शो के दौरान कानपुर की सड़कों पर लोगों का हुजूम नजर आया। अक्षरा सिंह की एक झलक देखने के लिए युवाओं में उत्साह दिखा।  

Open in App
ठळक मुद्देदेखने के लिए रिकार्ड संख्या में लोग पहुंचे।करीब 6 किलोमीटर लम्बा ये रोड शो काली मठिया से शुरू हुआ।रोड शो के दौरान अपार भीड़ उमड़ी।

Kanpur LS polls 2024: कानपुर लोकसभा चुनाव के प्रचार में इस बार भीड़ के सभी रिकार्ड टूट रहे हैं। बीजेपी के प्रत्याशी रमेश अवस्थी के पक्ष में हो रहे एक के बाद एक रोड शो में सड़कों पर उमड़ रहा जनसैलाब ऐतिहासिक है। जानकारों की मानें तो कानपुर में पहली बार जनता में चुनाव को लेकर इतना उत्साह और उमंग देखा जा रहा है। मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में प्रचार करने पहुंची मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और मोनालिसा कानपुर पहुंची। यहां पर उन्होंने भव्य और ऐतिहासिक रोड शो किया‌। जिन्हें देखने के लिए रिकार्ड संख्या में लोग पहुंचे।

रोड शो में उमड़ी लाखों की भीड़ ने बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में जमकर नारे लगाए। करीब 6 किलोमीटर लम्बा ये रोड शो काली मठिया से शुरू हुआ। इस रोड शो के दौरान अपार भीड़ उमड़ी। भीड़ से मोदी-योगी जिन्दाबाद के नारे लग रहे थे। दोनों अभिनेत्रियां हाथ में कमल फूल का निशान पकड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं।

रोड शो के दौरान कानपुर की सड़कों पर लोगों का हुजूम नजर आया। अक्षरा सिंह की एक झलक देखने के लिए युवाओं में उत्साह दिखा। काली मठिया चौराहे पर सैकड़ो लोगों ने पुष्पवर्षा कर प्रसिद्ध लोक गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा का भव्य स्वागत किया। मोनालिसा को देखने के लिए युवाओं के साथ-साथ महिलाओं में भी उत्सुकता दिखाई दे रही थी।

अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने अपने हाथों में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल लेकर चल रही थीं। उन्होंने काली देवी मंदिर के सामने मां काली का हाथ जोड़कर नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया।  रोड शो के दौरान ऐसा लग रहा था कि मानो पूरा शहर सड़कों पर उतर आया हो। इस दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों का रेला चल रहा था।

अक्षरा सिंह के काली मठिया पहुंचने पर युवाओं ने पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। रोड शो गल्ला मंडी, चंदेल चौराहा, विजय नगर, डबल पुलिया, गोपाला चौराहा, छठ पूजा स्थल, नमक फैक्ट्री चौराहा काकादेव, एकता चौराहा, रावतपुर बाजार,राम लला मंदिर, पाथा माई मंदिर से होते हुए मसवानपुर सराय पहुंचा।

जिन इलाकों से अक्षरा सिंह और मोनालिसा काफिला गुजरा, मानो वहां जनसैलाब उतर आय था। इससे पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए अक्षरा और मोनालिसा ने कहा कि पिछले 10 सालों में बहुत अच्छे काम हुए हैं। मोदी-योगी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई कदम उठाए गए हैं। बीजेपी सरकार आने के बाद काफी परिवर्तन आया है।

एक सवाल के जवाब में मोनालिसा ने कहा कि उनका परिवार पहले से ही बीजेपी के साथ जुड़ा है। उन्होंने लोगों से रमेश अवस्थी को भारी मतों से जिताने की अपील की और बोलीं कि रमेश अवस्थी कानपुर के लिए अच्छा करेंगे। अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हू. कानपुर शहर सिर्फ शहर ही नहीं, बल्कि अपने आप में एक प्यार है और जो भी यहां आता है.वह इस प्यार का मुरीद हो जाता है।

उन्होंने कहा कि रोड शो के माध्यम मैं यहां के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी और अपने भाई रमेश अवस्थी के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील कर रही हूं। उन्होंने कहा कि, मुझे पूरा यकीन है, कि भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी जनता के हित में काफी अच्छे से काम करेंगे. इसके साथ ही भाजपा की कई ऐसी नीतियां भी है. जिनके कारण जनता भाजपा पर अपना भरोसा जाता रही है।

उससे पसंद भी कर रही है. मैं खुद भी काफी समय से बीजेपी से जुड़ी रही हूं। अक्षरा सिंह ने कहा, कि मैं खुद एक महिला होकर भाजपा की नीतियों से काफी ज्यादा प्रभावित हूं और मैं इस सरकार में खुद को भी काफी ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हूं। उन्होंने कहा कि, अबकी बार 400 के पार का नारा जमकर चल रहा है।

जनता भी इस नारे को काफी ज्यादा पसंद कर रही है। इस बार फिर से कमल का फूल खिलने जा रहा है और अपार बहुमत से दिल्ली में मोदी जी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में 500 वर्षों के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराने वाले सनातन संस्कृति को अपमानित करने वाले विपक्षी पार्टी के नेताओं की जमानत जब्त करानी है।

टॅग्स :कानपुरउत्तर प्रदेशBJP
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Election Fifth Phase 2024: गांव में 'विकास' नहीं आया, ग्रामीणों ने लिया फैसला, नहीं देंगे वोट

क्राइम अलर्टGhaziabad rape case: मां के घर पर नहीं रहने पर सगे भाइयों ने 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली अपनी 14 वर्षीय बहन किया दुष्कर्म, पिछले साल से यौन शोषण, गर्भवती होने पर खुलासा

भारतSaran Seat Lok Sabha Elections 2024: रोहिणी आचार्य की किस्मत ईवीएम में कैद, भाजपा के राजीव प्रताप रूडी से मुकाबला, यादव और राजपूत लगाएंगे नैया पार!

भारतLok Sabha Elections 2024: ''राहुल गांधी मुश्किल समय में भाग जाते हैं'', यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंडीगढ़ में कहा

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमले की साजिश रच रही है", 'आप' नेता संजय सिंह ने लगाया सनसनीखेज आरोप

राजनीति अधिक खबरें

राजनीतिसरकार की प्राथमिकताओं में नहीं किसानों की समस्याएं, राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने कहा

भारतPM Modi Nomination: इतने बजे नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, जानिए समय चुनने के पीछे का महत्व

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं रमेश अवस्थी, 1990 से राजनीति में जुड़े....

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: कानपुर में सीएम योगी की ललकार, कहा- तीसरी बार मोदी सरकार, अवस्थी को जिताएं

राजनीतिKanpur LS polls 2024: रोडशो, जयकार और फूलों से स्वागत, पीएम मोदी ने कानपुर में भाजपा प्रत्याशी अवस्थी के समर्थन में किया रोड शो