लाइव न्यूज़ :

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने रेड शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाएं, देखें तस्वीरें

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: April 10, 2023 10:51 AM

Open in App
1 / 7
पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और बिग बॉस सीजन 13 फेम शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर काफी छा रहती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
2 / 7
एक बार फिर शहनाज गिल में अपनी बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
3 / 7
इन तस्वीरों में शहनाज गिल रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और इसके साथ रेड कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
4 / 7
शहनाज गिल ने न्यूड मेकअप और अपने बालों को कर्ल्स में स्टाइल किया था। जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
5 / 7
बात दे कि, शहनाज गिल हाल में पिंकविला के एक इवेंट में शामिल हुई थीं। जिसमे उन्होंने ये लुक कैरी किया था। (फोटो: इंस्टाग्राम)
6 / 7
वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल इस साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
7 / 7
इसके अलावा शहनाज गिल ने यूट्यूब पर अपना एक चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' शुरू किया है, जिसमें वो अलग-अलग सेलेब्स से बात करती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)
टॅग्स :शहनाज गिलटेलीविजन इंडस्ट्रीबिग बॉस
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: बुरी तरह फंसे एल्विश यादव; सांप का जहर केस में चार्जशीट दाखिल, 1200 पन्नों की चार्जशीट में यूट्यूबर समेत 8 लोग शामिल

टीवी तड़काBhabhi Ji Ghar Par Hai के इस एक्टर के साथ बचपन में हुए था यौन शोषण, कहा- "आज भी याद कर लगता है डर"

बॉलीवुड चुस्कीElvish Yadav Case: 'बेटे के जेल जाने से गले से नहीं उतर रहा निवाला', एल्विश के माता-पिता का दावा; कहा- "निर्दोष है उनका बेटा..."

टीवी तड़काTMKOC की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने पुलिस को दिया 'अल्टीमेटम', असित मोदी के खिलाफ FIR दर्ज न करने पर कही ये बात

टीवी तड़काजेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काUrfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

टीवी तड़काएल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

टीवी तड़काइंगेजमेंट की अफवाहों के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने शेयर की गुड न्यूज, मुनमुन दत्ता की फोटो वाला पोस्ट किया शेयर

टीवी तड़कायूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

टीवी तड़कामनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप