जानें अब क्या कर रहें है 'बिग बॉस 13' के सितारे, किस को मिला क्या काम

By संदीप दाहिमा | Published: March 6, 2020 03:02 PM2020-03-06T15:02:50+5:302020-03-06T15:02:50+5:30

Next

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद से ही फैंस अपने फेवरेट सितारों को देखने के लिए बेताब हैं, तो चलिए हम आप को बतातें है की आप के फेवरेट सितारे फिलहाल कहां बिजी हैं। (Photo Credit: Instagram)

शरुवात करते हैं बिग बॉस 13 शो के स्टाइलिश कंटेस्टेंट आसिम रियाज से आसिम इस समय एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी हैं और इस एल्बम में आसिम एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस के साथ नजर आएंगे। (Photo Credit: Instagram)

हिमांशी खुराना जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में अपने खास दोस्त आसिम रियाज के साथ नजर आएंगी और इस एल्बम को आवाज दी है नेहा कक्कड़ ने। (Photo Credit: Instagram)

मधुरिमा तुली की बात की जाए तो बिग बॉस के शो में अपने झगड़ों के लिए फेमस हुईं थी, फिलहाल वो टीवी शो 'इश्क में मरजावां 2' में नजर आने वाली हैं। (Photo Credit: Instagram)

माहिरा शर्मा एक रोमांटिक वीडियो 'बारिश' में अपने दोस्त पारस छाबड़ा के साथ नजर आने वाली हैं, हाल में ही इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। (Photo Credit: Instagram)

पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के शो के बाद से ही एक दूसरे टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी हैं, और वो अपनी दोस्त माहिरा शर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाले हैं। (Photo Credit: Instagram)

बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने बिग बॉस खत्म होते ही एक दूसरे शो 'मुझसे शादी करोगे' बिजी हो गईं है, और इस शो में वो अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। (Photo Credit: Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला जो की बिग बॉस 13 के विजेता बने फिलहाल जिम से खूब पसीना बहा रहे हैं और किसी नए प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हुए हैं। (Photo Credit: Instagram)