आज का राशिफल 03 दिसंबर 2022: आज सितारों की तरह चमकेगा इन 6 राशिवालों का भाग्य, देखें कौनसी राशियां हैं भाग्यशाली

By रुस्तम राणा | Published: December 3, 2022 06:48 AM2022-12-03T06:48:47+5:302022-12-03T06:48:47+5:30

Next

मेष: आज आपको अपने ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने के लिए आराम की आवश्यकता होगी। आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार साबित होंगे। 

वृषभ: आज आर्थिक स्थिति में सुधार अवश्य होगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी वृद्धि होगी। दिन की शुरूआत किसी अच्छी खबर से होगी। लाभ प्राप्ति के प्रबल योग बनेंगे।

मिथुन: आज आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपको कामकाज में किसी तरह की तकलीफ नहीं होगी। पिताजी से रिश्ते मजबूत होंगे।

कर्क: आज आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं और उम्मीदों के लिए नए दरवाजे खोल देगी। दिन में आज आप थोड़ा थकान महसूस कर सकते हैं।

सिंह: आजघर के माहौल में कुछ बदलाव करने से पहले सबकी राय जानने की कोशिश करनी चाहिए। वाहन सावधानी से चलाएं। परिजनों के साथ मनोरंजन करेंगे।

कन्या: आज आपको बिना किसी की सलाह लिए कहीं भी धन का निवेश नहीं करना चाहिए। वहीं वैवाहिक जीवन के मधुर रहने की संभावना है।

तुला: आज आज आपकी दिल की धड़कन आपके प्रिय के साथ तालमेल बिठाती हुई प्रतीत होगी। वे आपका नुकसान पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे। सतर्क रहना होगा। 

वृश्चिक: आज मानवीय क्रियाएं ध्वनि की तरंगों की तरह हैं। यदि आप वैवाहिक जीवन में प्रवेश कर चुके हैं तो संतान प्राप्ति के योग बनेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई की चिंता रह सकती है।

धनु: मुमकिन है कि आपके मामा या नाना आपकी आर्थिक मदद करेंगे। स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी में इजाफा हो सकता है। संपत्ति बढ़ेगी।

मकर: आज जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए आपके पास पर्याप्त समय होगा। परिजनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।

कुंभ: आज संतान पक्ष से आर्थिक लाभ मिलने के आसार हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है उत्साह आपको एक और अच्छे दिन की ओर ले जाएंगे।  

मीन: आज अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आप एकाग्र मन से अपना कार्य संपन्न करेंगे। जीवनसाथी आपको समझेगा।