आज का राशिफल 01 नवंबर 2022: आज धन पाने के बनेंगे मौके, पर इन राशिवालों के लिए मंगल भारी

By रुस्तम राणा | Published: November 1, 2022 06:46 AM2022-11-01T06:46:08+5:302022-11-01T06:46:08+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 01 November 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज इस राशि के लोग जीवनसाथी के साथ डेट पर जा सकते हैं। आपको कामकाज में किसी तरह की तकलीफ नहीं होगी। पिताजी से रिश्ते मजबूत होंगे।

वृषभ: आज आपको सीधे अपने जीवनसाथी की समझ देखने को मिलेगी। धर्म-कर्म के कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। दिन में आज आप थोड़ा थकान महसूस कर सकते हैं।

मिथुन: आज आपका आत्म-विश्वास मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। अचानक से आपके सामने कोई समस्या आ सकती है, लेकिन आप घबराए नहीं, बल्कि धैर्य से काम लें।

कर्क: आज अपना ध्यान केंद्रित करके काम को पूरा करने का प्रयास करें। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। पैसों की लेनदेन सावधानी से करें।

सिंह: आज स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। ऐसे में आपको उनकी चाल से थोड़ा सतर्क रहना होगा। उतार-चढ़ाव का सामना करेंगे।

कन्या: आज आपके कार्यों में सफलता का झंडा लहराएगा। यदि आप वैवाहिक जीवन में प्रवेश कर चुके हैं तो संतान प्राप्ति के योग बनेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई की चिंता रह सकती है।

तुला: आज आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होगा। अपने आप पर विश्वास रखें। आर्थिक क्षेत्र में लाभ प्राप्त हो सकता है। प्रॉपर्टी में इजाफा हो सकता है।

वृश्चिक: आज किसी खास की मदद मिल सकती है। कुछ मामलों में आपको धैर्य से काम लेना होगा।  परिजनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।

धनु: आज कोई नया काम हाथ में लेना ठीक नहीं रहेगा। दिन की शुरूआत में व्यस्तता रह सकती है। आज धन संचय करने में सफल होंगे। रुकी योजनाएं शुरू होंगी।

मकर: आज ऑफिस में आपकी रचनात्मकता पहले से बेहतर रहेगी। ठंडे दिमाग से कार्य करेंगे। किसी मित्र के सहयोग से निवेश कर सकते हैं।

कुंभ: आज ऑफिस में किसी भी तरह के विवाद से बचने की कोशिश करें। धन से जुड़े मामलों में सफलता नहीं मिलेगी, बल्कि हानि होने की संभावना है।

मीन: आज परिजनों के साथ मंदिर दर्शन के लिए कहीं जा सकते हैं। दिन की शुरूआत किसी अच्छी खबर से होगी। लाभ प्राप्ति के प्रबल योग बनेंगे।