लाइव न्यूज़ :

Happy Chocolate Day 2020: चॉकलेट डे पर अपने साथी को भेजें ये प्यार भरी शायरी और मैसेज

By संदीप दाहिमा | Published: February 08, 2020 7:00 PM

Open in App
1 / 7
कीजिए वादा कि रिश्ता ये निभाएंगे खुशी हो या गम आप साथ नजर आएंगे दिन आज खास है, चलो मुंह मीठा करें चॉकलेट के साथ जिंदगी की नई शुरुआत करें।
2 / 7
देखो प्यार का त्योहार आया, स्नेह और खुशियां लाया गिले-शिकवे छोड़ मनाएं इसे, रंग रहे ना कोई फीका याद रहे ये दिन ताउम्र, कर लेते हैं पहले मुंह मीठा।
3 / 7
चॉकलेट डे आया और याद तुम्हारी लाया आइए कि दिल ने फिर आपको पुकारा है अपनी जिंदगी के लिए मैंने आज खासतौर पर चॉकलेट का पैक मंगाया है।
4 / 7
दिन खास है आज चॉकलेट खिलाइए वो मीठी सी याद आज फिर दोहराइए बहुत कश्मकश रही है जिंदगी में अब तक वक्त निकालकर आज मुंह मीठा कराइए।
5 / 7
हो सकता है आप कुछ खफा हों हमसे मुमकिन है हवाएं आज जुदा हों हमसे दूरियों को आज कम करने की कसम खाते हैं एक चॉकलेट के जरिए, उनको करीब लाते हैं।
6 / 7
सनम तेरा ये मीठा-सा प्यार, लाया है मेरे जीवन में बहार, इस प्यार की मिठास है एक बार चॉकलेट डे पर करती हूं प्यार का इजहार।
7 / 7
ज़िन्दगी के किताब में कुछ पन्ने ख़ास होते है.. कुछ अपने कुछ बेगाने होते है… प्यार से सवार जाती है ज़िन्दगी… जब रिश्तो में चॉकलेट की तरह मिठास होती है !
टॅग्स :चॉकलेट डे
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेChocolate Day 2023: चॉकलेट डे पर राहुल की सिमरन का मीम ट्विटर पर हुआ वायरल, इन मजेदार मीम्स को पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

रिश्ते नातेवैलेंटाइन डे क्यों मनाया जाता है, जानें कबसे हुई इसकी शुरुआत, क्या है इतिहास

स्वास्थ्यचॉकलेट खाने वालों में 22 फीसदी कम होता है स्ट्रोक, एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर करता है आपका कोलेस्ट्रॉल कम, दिल की बीमारी का बचाव कर रखता है दिमाग को स्वस्थ

रिश्ते नातेChocolate Day 2022: पार्टनर को चॉकलेट देने से पहले जान लें इसके बारे में सबकुछ, 4000 साल पुराना है इतिहास

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2022: चॉकलेट डे पर अपने पार्टनर को प्यार भरे मैसेज से करें इंप्रेस, दिल की बात कहना होगा आसान

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेNational Boyfriend Day 2023: बॉयफ्रेंड डे पर इन खूबसूरत मैसेज को भेजकर करें प्यार का इजहार

रिश्ते नातेRaksha Bandhan 2023: राखी की रस्म के दौरान भाइयों को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, जानें सबकुछ

रिश्ते नातेIndependence Day 2023: अपने परिवार के साथ अनोखे तरीके से मनाएं स्वतंत्रता दिवस, जानें कैसे

रिश्ते नातेHappy Friendship Day 2023: दोस्ती और प्यार का प्रतीक ‘फ्रेंडशिप डे’, संजीव जुनेजा ने कहा- बेहद अटूट रिश्ता है, जो अपनों से भी बढ़कर होता...

रिश्ते नातेफ्रेंडशिप डे 2023: बेहतर दोस्त बनने में आपकी मदद करेंगे ये 5 टिप्स, आजमाकर देखें