लाइव न्यूज़ :

पीएम मोदी केदारनाथ पहुंच कर गुफा में ध्यान में हुए लीन, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 18, 2019 4:05 PM

Open in App
1 / 8
लोकसभा चुनाव प्रचार की आपाधापी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को केदारनाथ पहुंचे। पीएम मोदी केदारनाथ के बाद रविवार को बद्रीनाथ जाएंगे।
2 / 8
पीएम मोदी पांच साल में चौथी बार केदारनाथ पहुंचे हैं। केदार धान के दर्शन के बाद पीएम मोदी मंदिर से 12,250 फीट की ऊंचाई पर साधना के लिए एक पवित्र गुफा में पहुंचे।
3 / 8
गुफा में पहुंचने के बाद पीएम मोदी ध्यान में लीन हो गये। मंदिर से गुफा तक पीएम मोदी लंबी चढ़ाई करते हुए पहुंचे। इस दौरान गुफा के बाहत तक सुरक्षा अधिकारी भी उनके साथ मौजूद थे।
4 / 8
पीएम मोदी शनिवार (18 मई) सुबह करीब 9.30 बजे केदारनाथ पहुंचे। पीएम गढ़वाली पोशाक में और पहाड़ी टोपी पहने हुए केदारनाथ पहुंचे और सबसे पहले मंदिर में जाकर रूद्राभिषेक किया।
5 / 8
पूजा के बाद पीएम मोदी ने केदारनाथ में विकास कार्यों का भी जायजा लिया और अधिकारियों से इस बारे में बात की। केदारनाथ 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। पीएम के केदारनाथ दौरे को देखते हुए पहले ही सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी।
6 / 8
पीएम मोदी जिस गुफा में ध्यान के लिए रूके हैं, वहां केदारनाथ मंदिर की ओर का दृश्य बेहद भव्य और मनमोहक है।
7 / 8
8 / 8
पीएम मोदी ने इससे पहले हेलिकॉप्टर से केदारनाथ जाने के दौरान कुछ तस्वीरें भी खींची और इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। यह तस्वीर इन्हीं में से एक है।
टॅग्स :नरेंद्र मोदीकेदारनाथलोकसभा चुनाव
Open in App

संबंधित खबरें

भारतRajya Sabha Election 2024: भाजपा के सात उम्मीदवारों में चार पिछड़ी जाति से, समाजवादी पार्टी के ‘पीडीए’ को ऐसे देंगे झटका, कुमार विश्वास को टिकट नहीं!, देखें लिस्ट

कारोबारश्रीलंका, मॉरीशस को मिलेंगी UPI सेवाएं, पीएम मोदी 12 फरवरी को वर्चुअली करेंगे लॉन्च

भारतRojgar Mela 2024: पीएम मोदी कल सरकारी विभागों में चयनित 1 लाख से अधिक अभ्यर्थियों को बांटेंगे नियुक्ति पत्र

ज़रा हटकेVIDEO: इंस्टाग्राम रील के लिए महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी के कटआउट के साथ किए अश्लील डांस मूव्स

भारत"नहीं कर सकता 'राम' और 'राष्ट्र' पर समझौता”, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस से निष्कासित किये जान के बाद राहुल गांधी से कहा

भारत अधिक खबरें

भारतRajya Sabha Election: यूपी से आरपीएन सिंह को राज्यसभा भेजेगी भाजपा, उम्मीदवारों की सूची जारी की

भारतBihar Floor Test: बिहार में विधायकों के टूटने के डर से सहमेसभी दल, कांग्रेस विधायक भी हुए राजद और वाम दल के विधायकों के साथ नजरबंद

भारतउद्धव ठाकरे ने कहा मोदी सरकार ने बिहार में वोट पाने के लिए कर्पूरी ठाकुर को दिया भारत रत्न

भारतटीएमसी ने वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष को पश्चिम बंगाल से राज्यसभा के लिए नामित किया

भारतवीडियो: खून जमाने वाली सर्दी और कमर तक बर्फबारी के बाद भी सीमा पर डटे हैं सेना के जवान, देखिए कैसे होती है बॉर्डर की रखवाली