हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और केसी वेणुगोपाल, प्रियंका गांधी ने की मुलाकात, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: June 13, 2022 04:49 PM2022-06-13T16:49:54+5:302022-06-13T16:58:18+5:30

Next

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेशी पर कांग्रेस के बड़े नेता और देश भर में कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सरकार पर हमला किया।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और केसी वेणुगोपाल को पुलिस ने हिरासत में लिया, उन्हें तुगलक रोड थाने ले जाया गया। पार्टी के दीपेंद्र एस हुड्डा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी हिरासत में लेकर फतेहपुर थाने ले जाया गया।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन पहुंचकर 'सत्याग्रह मार्च' के दौरान हिरासत में लिए गए पार्टी के नेताओं से मुलाकात की।

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ED कार्यालय पूछताछ चल रही है। पुलिस ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के समर्थन में मार्च निकाला जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी के साथ कांग्रेस की छवि धूमिल करने के लिए ये साजिश हो रही है लेकिन राहुल गांधी डरने वाले नहीं हैं।

वो निडर होकर सभी सवालों के जबाव देंगे। जब राहुल गांधी दफ्तर में गए तो हमारी मांग थी कि वकील को अंदर जाने दिया जाए लेकिन जाने नहीं दिया गया।