लाइव न्यूज़ :

Shocking: पिछले तीन महीनों में इन 10 सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: August 07, 2020 5:58 PM

Open in App
1 / 10
कोरोना वायरस के पिछले तीन महीनों के दौरान, फिल्म और टेलीविजन उद्योग में चौंकाने वाली घटनाएं हुईं। इस लॉकडाउन के दौरान, बॉलीवुड और टेलीविजन के दस सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने आत्महत्या कर ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।
2 / 10
शुक्रवार को भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अनुपमा पाठक की खुदकुशी की खबर सामने आई, उन्होंने 2 अगस्त को आत्महत्या कर ली, आर्थिक परेशानियों के कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।
3 / 10
मुंबई में टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने गुरुवार को अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, समीर कई हिट और पॉपुलर टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं और काफी फेमस एक्टर हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्होंने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी।
4 / 10
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि यह एक आत्महत्या थी और उन्होंने हताशा में ऐसा किया सीबीआई अब मामले की जांच कर रही है।
5 / 10
सुशांत की आत्महत्या से पहले 8 जून को उनके पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत ने सभी को चौंका दिया, उन्होंने 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।
6 / 10
टीवी सीरियल 'क्राइम पेट्रोल', 'लाल इश्क' और 'मेरी दुर्गा' एक्ट्रेस प्रीता मेहता ने 25 जून की रात इंदौर में घर में फांसी लगा ली थी।
7 / 10
सीरियल 'आदत से मजबूर' फेम मनदीप ग्रेवाल जो कि 32 वर्षीय अभिनेता हैं 15 मई को नवी मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी।
8 / 10
कन्नड़ अभिनेत्री और टीवी एंकर चंदना वीके हेन ने भी आत्महत्या कर ली थी और उन्होंने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया था।
9 / 10
चेन्नई में तमिल अभिनेता श्रीधर और उनकी बहन जया कल्याणी ने आत्महत्या कर ली, 6 जून को उनकी आत्महत्या की खबर सामने आई।
10 / 10
कन्नड़ टीवी उद्योग के अभिनेता सुशील गौड़ा ने 8 जुलाई को आत्महत्या कर ली।
टॅग्स :सुशांत सिंह राजपूतबॉलीवुड गॉसिपटेलीविजन इंडस्ट्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

बॉलीवुड चुस्कीAnushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में की खुदखुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड चुस्की"शादी में गाना गाने से कम होती है औकात", अभिजीत भट्टाचार्य ने कसा तंज, मिलिंद गाबा ने वीडियो पोस्ट कर खोली पोल

बॉलीवुड चुस्कीMay 2024 Upcoming Web Series: फैन्स का इंतजार खत्म! ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'हीरामंडी' समेत ये धांसू सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीलंदन पहुंचे सलमान खान, यूके सांसद बैरी गार्डिनर ने किया वेलकम; तस्वीरें वायरल