Shocking: पिछले तीन महीनों में इन 10 सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: August 7, 2020 05:58 PM2020-08-07T17:58:46+5:302020-08-07T17:58:46+5:30

Next

कोरोना वायरस के पिछले तीन महीनों के दौरान, फिल्म और टेलीविजन उद्योग में चौंकाने वाली घटनाएं हुईं। इस लॉकडाउन के दौरान, बॉलीवुड और टेलीविजन के दस सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने आत्महत्या कर ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।

शुक्रवार को भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अनुपमा पाठक की खुदकुशी की खबर सामने आई, उन्होंने 2 अगस्त को आत्महत्या कर ली, आर्थिक परेशानियों के कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

मुंबई में टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने गुरुवार को अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, समीर कई हिट और पॉपुलर टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं और काफी फेमस एक्टर हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्होंने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि यह एक आत्महत्या थी और उन्होंने हताशा में ऐसा किया सीबीआई अब मामले की जांच कर रही है।

सुशांत की आत्महत्या से पहले 8 जून को उनके पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत ने सभी को चौंका दिया, उन्होंने 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

टीवी सीरियल 'क्राइम पेट्रोल', 'लाल इश्क' और 'मेरी दुर्गा' एक्ट्रेस प्रीता मेहता ने 25 जून की रात इंदौर में घर में फांसी लगा ली थी।

सीरियल 'आदत से मजबूर' फेम मनदीप ग्रेवाल जो कि 32 वर्षीय अभिनेता हैं 15 मई को नवी मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी।

कन्नड़ अभिनेत्री और टीवी एंकर चंदना वीके हेन ने भी आत्महत्या कर ली थी और उन्होंने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया था।

चेन्नई में तमिल अभिनेता श्रीधर और उनकी बहन जया कल्याणी ने आत्महत्या कर ली, 6 जून को उनकी आत्महत्या की खबर सामने आई।

कन्नड़ टीवी उद्योग के अभिनेता सुशील गौड़ा ने 8 जुलाई को आत्महत्या कर ली।