'केदारनाथ' फिल्म के 4 साल पूरे होने पर, सारा अली खान ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- ‘2017 में जाना चाहती हूं’

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: December 9, 2022 01:39 PM2022-12-09T13:39:43+5:302022-12-09T13:41:36+5:30

Next

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को रिलीज के 4 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गईं फोटोज को शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हो गईं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों में सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत, अभिषेक कपूर और टीम के कुछ लोगों के साथ शूटिंग के अलग अलग पलों में नजर आ रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, 4 साल पहले आज के ही दिन मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। आज भी ये एक सपने की तरह महसूस होता है और शायद हमेशा रहेगा। मैं अगस्त 2017 में वापस जाने के लिए कुछ भी कर सकती हूं, उन सभी शूट्स के लिए और उन सभी पलों को जीने के लिए।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा ने आगे सुशांत का जिक्र करते हुए लिखा, मैंने बहुत कुछ सुशांत से सीखा। सुशांत ने किताबों, गानों, फिल्मों, एक्टिंग, स्टार्स, स्काई से लेकर बहुत कुछ सिखाया। हर एक एक उगता और ढलता सूरज देखा, नदियों का आवाज को सुना, मैगी की प्लेट और कुरकुरे को एन्जॉय किया। हम 4 बजे उठकर फिल्म की तैयारी करते थे। इन लाइफटाइम यादों के लिए शुक्रिया। जय भोलेनाथ। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था. उनके पहले हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत का शव उनके बांद्रा वाले घर पर मिला था। उनकी अचानक मौत मौत पर काफी बवाल देखने को मिला था और कुछ ने इसे मर्डर कहा था और कुछ ने इसे सुसाइड बताया था। इस मामले की जांच अभी भी जारी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)