सलमान खान की हुई हालत खराब, पसीने से लथपथ भाईजान ने शेयर की तस्वीरें

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: April 14, 2023 04:13 PM2023-04-14T16:13:01+5:302023-04-14T16:15:06+5:30

Next

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इसके बीच सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों में सलमान खान ने लेग्स डे पर पैरों की ऐसी फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

फोटोज में सलमान खान जिम में चेयर पर बैठे हुए पसीने में लथपथ नजर आ रहे हैं और बोतल से पानी पीते नजर आ रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन फोटोज में शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "मुझे लेग्स डे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। हालत खराब।" (फोटो: इंस्टाग्राम)

57 की उम्र में सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और अपनी परफेक्ट बॉडी से बॉलीवुड की नए एक्टर्स को टक्कर देते हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, राघव जुयाल, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएगे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)