Sex Workers Chat: पत्नी के रहते 'सेक्स वर्कर' से पति ने की चैट, 5 मिलियन पाउंड का मुकदमा, टूटा पति-पत्नी का रिश्ता

By धीरज मिश्रा | Published: June 17, 2024 05:49 PM2024-06-17T17:49:49+5:302024-06-17T17:53:21+5:30

Sex Workers Chat: कल्पना करें कि आप अपने फ़ोन से कुछ मैसेज डिलीट कर रहे हैं, और राहत महसूस कर रहे हैं कि जो मैसेज आपने डिलीट की है वो हमेशा के लिए चली गई है।

UK man Message with sex workers chat Woman divorce files husband | Sex Workers Chat: पत्नी के रहते 'सेक्स वर्कर' से पति ने की चैट, 5 मिलियन पाउंड का मुकदमा, टूटा पति-पत्नी का रिश्ता

फाइल फोटो

Highlightsइंग्लैंड में एक व्यक्ति ने की सेक्स वर्कर से बातचीत पत्नी ने मोबाइल फोन में पढ़ लिए सारे मैसेज पत्नी ने दिया तलाक, पति ने ठोका एप्पल कंपनी के खिलाफ मुकदमा

Sex Workers Chat: कल्पना करें कि आप अपने फ़ोन से कुछ मैसेज डिलीट कर रहे हैं, और राहत महसूस कर रहे हैं कि जो मैसेज आपने डिलीट की है वो हमेशा के लिए चली गई है। लेकिन क्या होगा अगर वे मैसेज वास्तव में नहीं गए हो। और उस मैसेज को कोई और पढ़ लें। जी हां... ठीक ऐसा ही ब्रिटेन में एक व्यक्ति के साथ हुआ, जिसकी कथित तौर पर डिलीट की गई चैट उसकी पत्नी को मिल गई।

चैट में चौंकाने वाले खुलासे के कारण पति-पत्नी का अटटू रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया। खबरों के अनुसार, दोनों में तलाक हो गया। इसके बाद तो शख्स ने एप्पल कंपनी के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी। शख्स का दावा है कि उसने कुछ मैसेज अपने फोन से सेक्स वर्कर को भेजे थे। फिर अपने फोन से मैसेज को डिलीट कर दिया था।

लेकिन, फोन से वह मैसेज डिलीट नहीं हुए। पत्नी से सारे मैसेज पढ़ लिए और इसके बाद उसे तलाक दे दिया है। शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम के बाद एप्पल कंपनी पर 5 मिलियन पाउंड का मुकदमा किया है। 

जानिए पूरा मामला

खबरों के अनुसार, इंग्लैंड में एक शख्स ने आईमैक से सेक्स वर्कर से बातचीत की। बातचीत के बाद उसने आईफोन से मैसेज डिलीट कर दिए। शख्स को लगा कि यह मैसेज हमेशा के लिए डिलीट हो गए। वह सेक्स वर्कर से बात करने के लिए आमतौर पर आईमैसेज का इस्तेमाल करता था। शख्स का दावा है कि जो मैसेज डिलीट कर दिए गए वह सिंक्रोनाइजेशन के कारण आईमैक पर मैसेज बने रहे।

इसी के चलते पत्नी ने सारे मैसेज पढ़ लिए। शख्स का दावा है कि एप्पल कंपनी ने उसे यह नहीं बताया कि मैसेज डिलीट करने से वह डिवाइस से नहीं हटते हैं। इंग्लैंड की मीडिया के अनुसार, तलाक से शख्स को 5 मिलियन पाउंड का नुकसान हुआ है।

Web Title: UK man Message with sex workers chat Woman divorce files husband

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे