लाइव न्यूज़ :

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहीं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने की एक्ट्रेस को अरेस्ट करने की मांग-PHOTOS

By मनाली रस्तोगी | Published: August 02, 2020 9:34 AM

Open in App
1 / 7
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ‘‘आत्महत्या के लिए उकसाने’’ के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह अभिनेता की मित्र और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
2 / 7
बता दें, हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में रिया चक्रवती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
3 / 7
सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
4 / 7
इस बीच राजपूत आत्महत्या मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिये अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका परसुप्रीम कोर्ट पांच अगस्त को सुनवाई करेगा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
5 / 7
वहीं, सुशांत की मौत के बाद से रिया लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे में यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मुहिम शुरू कर एक्ट्रेस को अरेस्ट करने की मांग की है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
6 / 7
दरअसल, हाल ही में रिया की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो हुई थी। इस वीडियो मके सामने आने के बाद रिया एक बार फिर सवालों के घेरे में खड़ी हो गई थीं। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
7 / 7
उन्होंने वीडियो में कहा था कि अपुन ताई है, अपुन को पता है कि छोटो गुंडा लोग और लड़का लोग को कैसे मैन्यूप्लेट करने का है। ऐसा अपुन का बॉयफ्रेंड भी गुंडा है वो समझता है अपने आपको ऐसे में अपुन ताई है। अपुन का क्लास थोड़ा अलग है। अपुन लोग गुंडा लोग से गुंडागर्दी करवाते हैं। (फोटो सोर्स- ट्विटर)
टॅग्स :रिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप