लाइव न्यूज़ :

पंजाब की इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर चलाया अपने हुस्न का जादू, तस्वीरें देख फैंस भी हुए मुरीद

By ललित कुमार | Published: March 11, 2019 11:05 AM

Open in App
1 / 9
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बजवा की फिल्म 'गुड्डिया पटोले' पिछले हफ्ते 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, इस फिल्म में सोनम बतौर लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं।
2 / 9
सोनम बजवा की इस फिल्म 'गुड्डिया पटोले' से पंजाबी सिंगर गुरनाम भुल्लर ने पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया है, दोनों की जोड़ी को दर्शक और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 'गुड्डिया पटोले' को विजय कुमार अरोड़ा ने डायरेक्ट किया है।
3 / 9
सोनम ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सोनम ब्लैक टॉप के साथ ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं।
4 / 9
सोनम की इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 49 हजार फैंस लाइक कर चुके हैं, सोनम ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती हैं।
5 / 9
सोनम इस समय पंजाब की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से लगा सकते हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
6 / 9
सोनम जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और शक्ति मोहन लीड में दिखेंगी।
7 / 9
सोनम ने फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक' से पंजाब की फिल्मों में डेब्यू किया था, लेकिन सोनम को सही पहचान दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'पंजाब 1984' से मिली थी। इस फिल्म 'पंजाब 1984' सोनम बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं थी।
8 / 9
सोनम कैरी ऑन जट्टा, मंजे बिस्तरे, सरदार जी 2 और निक्का जैलदार 2 जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
9 / 9
Open in App

संबंधित खबरें

भारतAyodhya Ram Mandir: अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, दो नई अमृत भारत और छह वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी, अमृत भारत ट्रेन में छात्रों के साथ बातचीत, देखें वीडियो

भारतPM Modi Ayodhya Road Show: श्री राम, जय राम के नारों के बीच मोदी का रोड शो, देखें तस्वीरें

क्रिकेटUAE vs AFG: गुरबाज ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 52 गेंद में 100 रन, 7 चौके और 7 छक्के, अफगानिस्तान ने यूएई को 72 रन से कूटा, सीरीज में 1-0 से आगे

कारोबारJalna-Mumbai Vande Bharat Train: जालना-मुंबई वंदे भारत ट्रेन, पूरी दूरी तय करने में छह घंटे 50 मिनट का समय लगेगा, जानें कहां-कहां ठहराव, क्या है फेयर, सप्ताह में 6 दिन

भारतPhotos: अयोध्या पहुंचे PM Modi, सीएम योगी ने किया स्वागत, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजना पांडेय ने तोड़े रिकॉर्ड, पहले पायदान पर कायम

बॉलीवुड चुस्कीDeepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं हुंडई की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तीन फिल्मों ने मिलकर साल 2023 में कमाए 2500 करोड़, फिर साबित हुई किंग खान की बादशाहत

बॉलीवुड चुस्की"शादी तब तक करती रहूंगी, जब तक सही पार्टनर नहीं मिल जाता", राखी सावंत ने कहा

बॉलीवुड चुस्की300 करोड़ के पार पहुंची शाहरुख की 'डंकी', छाप डाले इतने करोड़, जानें कुल कलेक्शन