Kedarnath Teaser: अपनी डेब्यू फिल्म में सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को किया स्मूच, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 30, 2018 02:09 PM2018-10-30T14:09:15+5:302018-10-30T14:09:15+5:30

Next

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदरनाथ के पोस्टर के बाद अब फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म का पहला पोस्टर आज ही रात को 12 बजे रिलीज किया गया था।

अब 12 घंटे बाद फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया गया है। सारा के साथ फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं।

टीजर की शुरुआत ही होती है केदरनाथ त्रासदी से। टीजर में प्रकृति के क्रोध के रूप को पेश किया गया है। टीजर देखने में बहुच ही खूबसूरत है। देखने से लग रहा है कि सुशांत फिल्म में मुस्लिम बने हैं।

केदारनाथ की आपदा की दास्‍तां भी फ‍िल्‍म में देखने को मिलेगी। 1 मिनट 40 सेकंड के इस टीजर में केदारनाथ में आई आपदा की भयानक तस्‍वीर दिखाई गई है।

तस्‍वीरें रोंगटे खड़े करने वाली हैं। टीजर में लिखा है- इस साल करेंगे सामना प्रकृति के क्रोध का और साथ होगा सिर्फ प्यार। इससे साफ है कि यह कहानी आपदा के दौरान पनपे प्‍यार को बयां करेगी।

निर्देशक अभिषेक कपूर की यह फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है।

टीजर में दोनों का एक भी डॉयलाग नहीं है। टीजर में एक सीन में दोनों लिप लॉक करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म पूरी तरह से एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है। इस फ‍िल्‍म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ‍िल्‍म की शूट‍िंग उत्‍तराखंड में हुई है। अब पोस्टर के बाद फैंस को फिल्म के टीजर और ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है।