लाइव न्यूज़ :

दिसंबर के पहले हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, जानिए कहां और कब होंगी रिलीज?

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: November 30, 2022 6:36 PM

Open in App
1 / 6
कई लोग सिनेमाघरों के बजाय घर पर आराम से बैठकर फिल्में देखना पसंद करते हैं। अगर आपको भी घर पर बैठकर फिल्में देखना पसंद हैं तो आपके लिए दिसंबर का पहला हफ्ता धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई दमदार फिल्में इस हफ्ते OTT पर दस्तक देने वाली हैं। आइए जानते हैं कि दिसंबर के फर्स्ट वीक में कौनसी फिल्में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।
2 / 6
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेडेट मॉन्स्टर फिल्म 'ट्रोल' 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। जिसमें इने मैरी विल्मन, किम फाल्क, मैड्स सोजोर्ड पेटसर्न, गार्ट बी ईड्सवॉल्ड और पाल एंडर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।
3 / 6
दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान की पहली फिल्म 'काला' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। यह फिल्म अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 1 दिसंबर को रिलीज होगी।
4 / 6
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' के साथ दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं। फिल्म में कार्तिक का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। इसमें उनके साथ अभिनेत्री आलिया फर्नीचरवाला नजर आएंगी। ये फिल्म 2 दिसंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।
5 / 6
मधुर भंडारकर द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' भी दिसंबर के पहले हफ्ते में ही दर्शकों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म कोरोना काल में लगे लॉकडाउन और उस समय की भयावह स्थिति पर आधारित है। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, साईं तमणकर और प्रकाश बेलावाड़ी मुख्य किरदार में हैं। ये फिल्म 2 दिसंबर को OTT प्लेटफार्म ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।
6 / 6
अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' सिनेमाघरों के बाद OTT पर दस्तक देने वाली हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 दिसंबर को आएगी।
टॅग्स :फिल्मKartik Aaryanनेटफ्लिक्सNetflix
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAnimal Advance Booking: एनिमल ने एडवांस बुकिंग में छापे नोट, रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीKantara 2: इस दिन रिलीज होगा 'कांतारा 2' का फर्स्ट लुक, होम्बले फिल्म्स ने फैन्स से साझा की डेट

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Box Office Collection Day 12: 12वें दिन टाइगर 3 का सबसे कम कलेक्शन, जानें कमाए कितने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीFarrey Box Office Collection Day 1: सलमान खान की भांजी की फिल्म 'फर्रे' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'एनिमल' से बॉबी देओल का लुक हुआ वायरल, रणबीर संग शेयर की शूटिंग की फोटो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRanveer Singh: क्रूगर और अब्दुल्ला अल-सदहान से आगे निकले रणवीर, युस्र पुरस्कार से सम्मानित, जॉनी डेप का आभार, जानें

बॉलीवुड चुस्कीAnimal Box Office Collection Day 1: 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्की'एनिमल' में बॉबी देओल के अभिनय से गदगद हैं बड़े भाई सनी, कहा- 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया'

बॉलीवुड चुस्की'अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया, गौतम गंभीर करते थे मिस्डकॉल', अभिनेत्री पायल घोष ने आरोपों से मचाई सनसनी

बॉलीवुड चुस्कीRandeep-Lin Wedding: शादी के बाद पहली बार रणदीप हुड्डा दिखें दुल्हन लिन के साथ, हाथों में हाथ थामें मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट