लाइव न्यूज़ :

कंगना रनौत की 'Emergency' में अभिनेता विशाख नायर भी काम करेंगे

By संदीप दाहिमा | Published: September 13, 2022 3:37 PM

Open in App
1 / 7
ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अभिनेता विशाख नायर को संजय गांधी की भूमिका के लिए चुना गया है। निर्माताओं ने बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की। कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित ‘इमरजेंसी’ में भारत के राजनीतिक इतिहास के एक महत्वपूर्ण दौर की कहानी दिखाई जाएगी। रनौत इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखेंगी।
2 / 7
नायर ने मुख्य रूप से ‘आनंदम’, ‘पुथन पनम’ और ‘चंकज’ जैसी मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है। ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे अभिनेता काम कर रहे हैं। रनौत ने एक बयान में कहा, ‘‘संजय, श्रीमती गांधी के जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक हैं। इसके लिए, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जिसने अपनी मासूमियत के साथ एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाए जो एक ही समय में ‘चतुर’ भी हो, काबिल हो और भावुक भी हो।
3 / 7
एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जो भाव-भंगिमाओं का इंद्रधनुष हो, जो हर तरह की भावना को अभिनय के जरिए दिखा सकता हो। संजय अपनी मां का विस्तार हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने छह महीने से अधिक समय तक चेहरे की तलाश की और अब मैंने उस चेहरे को ‘लॉन्च’ करने का फैसला किया है।
4 / 7
मुझे खुशी है कि अवनीत के बाद मैं एक बहुत बड़े पैमाने की फिल्म में एक नया चेहरा ‘लॉन्च’ कर रही हूं। विशाख एक जबरदस्त अभिनेता हैं और उन्होंने मलयालम फिल्मों में बहुत कुछ किया है।
5 / 7
यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है और मुझे यकीन है कि वह संजय के किरदार के साथ अच्छा न्याय करेंगे।’’ इंदिरा गांधी द्वारा 1975 से 1977 तक 21 महीने की अवधि के लिए आपातकाल लगाया गया था, जब लोगों के मौलिक अधिकारों पर सख्त अंकुश लगा दिया गया था।
6 / 7
नायर ने कहा कि वह अपनी पहली हिंदी फिल्म में ‘‘ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण और रहस्यपूर्ण व्यक्ति’’ की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेता ने कहा, ‘‘मैं इस तरह की अविश्वसनीय फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर दिए जाने के लिए वास्तव में आभारी हूं।
7 / 7
कंगना मैम के साथ काम करना खुशनुमा और सीखने का एक शानदार अनुभव भी रहा है। ऐसे कुशल कलाकारों के साथ काम करना बड़ी बात है। मुझे अब तक एक अभिनेता के रूप में इस तरह की भूमिका में खुद को पेश करने का अवसर नहीं मिला है।’’ मणिकर्णिका फिल्म्स की प्रस्तुति ‘इमरजेंसी’ रेणु पिट्टी और रनौत द्वारा निर्मित है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।
टॅग्स :कंगना रनौतहिन्दी सिनेमा समाचारफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि