बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर हुए 10 लाख फॉलोअर्स, ऐसे मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

By शैलेश कुमार भक्त | Published: June 1, 2021 01:34 PM2021-06-01T13:34:49+5:302021-06-01T13:39:15+5:30

Next

हॉल ही में बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स होने पर जश्न मानते नजर आ रही है। इन तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा ब्लैक कलर के जालीदार टॉप में केक काटते नजर आ रही है।

हर्षाली मल्होत्रा एक भारतीय बॉलीवुड चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। हर्षाली ने अपनी पहली डेब्यू फिल्म बजरंगी भाई जान में बेहतरीन म्यूट अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता था।

इस फिल्म में मुन्नी की मासूमियत और हाथ उठाकर अपनी बात रखने का अंदाज हर किसी को पसंद आया था। फिल्म बजरंगी भाई जान में हर्षाली का एक भी डायलॉग नहीं था, फिर भी वह दर्शकों को बहुत भायीं। बजरंगी भाई जान में हर्षाली सलमान खान, और करीना कपूर के साथ नजर आयी थीं।

'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान के बाद अगर किसी के बारे में सबसे ज्यादा बात हुई है, तो वो हैं उनकी मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा।

फिल्म बजरंगी भाई जान में शाहिदा के किरदार के लिए करीबन 1000 बच्चियों ने ऑडिशन दिया था, जिसमे से हर्षाली को चुना गया।

हर्षाली ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी कमर्शियल्स से की। इसके अलावा हर्षाली जी टीवी और लाइफ ओके के शो में भी नजर आ चुकी हैं।

हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।