लाइव न्यूज़ :

Coronavirus से जंग में अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ़ फंड को दिए 25 करोड़ रुपए, जानें किस-किस सेलेब्स ने की मदद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 29, 2020 11:22 AM

Open in App
1 / 8
कोरोना के खिलाफ जंग इस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए पीएम-केयर फंड बनाया है। इस मुश्किल वक्त में कई सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।
2 / 8
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग की मुहीम में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा: 'यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है। और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें।
3 / 8
वरुण धवन ने भी पीएम-केयर्स फंड में 30 लाख रुपए दान किए हैं और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ़ फंड को 25 लाख दिए हैं। वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख का योगदान देने की प्रतिज्ञा करता हूं. हम इस परिस्थित से बाहर निकल आएंगे देश है तो ​​हम हैं.”
4 / 8
कपिल शर्मा ने पीएम रिलीफ़ फंड को 50 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी।
5 / 8
तेलुगु स्टार पवन कल्याण ने पीएम मोदी को सपोर्ट करने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ का दान किये हैं और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम रिलीफ़ फ़ंड को भी 50 लाख रुपये का दान दिया है, ताकि कोरोना से लड़ने में तेज़ी आए।
6 / 8
तेलुगु सुपरस्टार राम चरन ने केंद्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकारों को 70 लाख रुपये डोनेट किये हैं। राम चरन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य सरकारों के प्रयासों की तारीफ़ भी की है।
7 / 8
बाहुबली कलाकार प्रभास ने पीएम रिलीफ़ फंड को 3 करोड़ की बड़ी राशि दान की है, वहीं 50-50 लाख रुपये की रकम आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री रिलीफ़ फंड को दान किये हैं।
8 / 8
रितिक रोशन ने कोरोना वायरस से जंग में जुटे बीएमसी कर्मियों को मास्क दान किये हैं।
टॅग्स :कोरोना वायरसअक्षय कुमारवरुण धवनऋतिक रोशनप्रभास
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Inauguration: 8 सेलेब्स जिन्होंने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया

स्वास्थ्यनहीं रुक रहे कोरोना के केस, भारत में 355 नए मामले दर्ज, उपचाराधीन मरीज 2331

बॉलीवुड चुस्कीSalaar OTT Release: ओटीटी पर रिलीज प्रभास की फिल्म सालार!, जानें तारीख और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्कीइस दिन OTT पर रिलीज होगी प्रभास की 'सालार: सीज फायर - भाग 1', हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में भी उपलब्ध होगी

स्वास्थ्यCovid-19 variant JN.1: 1226 केस, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में सबसे अधिक मामले दर्ज, देखें लिस्ट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRamlala Pran Pratistha: कंगना रनौत, शेफाली, पवन कल्याण एवं रणदीप हुड्डा अयोध्या पहुंचे, रजनीकांत और शंकर महादेवन को लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir: राम मंदिर के लिए 2.6 करोड़ का दान देंगे फिल्म 'हनुमान' के वितरक, प्रत्येक टिकट से 5 रुपये देने का वादा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड चुस्कीPHOTOS: नई दुल्हन सना जावेद ने शेयर की शोएब मलिक संग तस्वीरें, जानें कौन है सना जावेद?

बॉलीवुड चुस्कीNew Web Series: वीकेंड पर देखें ये 5 दमदार वेब सीरीज और फिल्में, एक्शन रोमांस और थ्रिलर से भरपूर