अनुराग बसु की फिल्म Metro In Dino इस दिन होगी रिलीज

By संदीप दाहिमा | Published: January 30, 2023 04:46 PM2023-01-30T16:46:38+5:302023-01-30T16:51:15+5:30

Next

निर्देशक अनुराग बसु की आगामी फिल्म ‘मेट्रो... इन दिनों’ आठ दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की। ‘‘ प्रेमी जोड़ों की दिल को छू लेने वाली कहानियों’’ के संकलन के रूप में तैयार की गई इस हिंदी फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘मेट्रो... इन दिनों’ आधुनिक समय के परिदृश्य के साथ खट्टे-मीठे रिश्तों की कहानियों को दर्शाती है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आगामी फिल्म का शीर्षक स्पष्ट रूप से बसु की 2007 की फिल्म ‘लाइफ इन ए... मेट्रो’ के लोकप्रिय गीत ‘इन दिनों’ से लिया गया है, जो बसु और उनके दोस्त, संगीतकार प्रीतम के बीच बेहतर तालमेल का प्रतीक है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दोनों ने ‘गैंगस्टर’, ‘लाइफ इन ए... मेट्रो’, ‘बर्फी’, ‘जग्गा जासूस’ और ‘लूडो’ जैसी फिल्मों में काम किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टी-सीरीज, अनुराग बसु प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत ‘मेट्रो... इन दिनों’ का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराग बसु एवं तानी बसु ने किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)