Sports Top Headlines: मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत, पढ़ें दिन की बड़ी खेल खबरें

By विनीत कुमार | Published: May 10, 2018 07:36 AM2018-05-10T07:36:37+5:302018-05-10T07:36:37+5:30

खेल की हर खबर यहां पढ़िए। खेल के मैदान पर बुधवार (9 मई) को क्या-क्या हुआ और साथ ही जानिए, आज क्या कुछ होगा खेलों की दुनिया में...

sports news and top headlines of 10th may 2018 and ipl updates | Sports Top Headlines: मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत, पढ़ें दिन की बड़ी खेल खबरें

Sports News

नई दिल्ली, 10 मई: आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को ईशान किशन की आतिशी पारी ने मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ की उम्मीद को कायम रखा है। मुंबई इंडियंस अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज करते हुए प्वाइंट टेबल में टॉप-4 में पहुंच गई है। आईपीएल में आज भी अहम मुकाबला होना है, जहां सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमें आमने-सामने होंगी।

मुंबई के खिलाफ कोलकाता की 102 रनों से हार

ईशान किशन की विस्फोटक पारी और फिर बॉलर्स की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को उसी के घर में 102 रनों की करारी शिकस्त दे दी। टॉस हारने के बाद मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। जवाब में इस विशाल स्कोर का पीछा करते हुए ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता की टीम 18.1 ओवर में 108 रनों पर सिमट गई। मुंबई इस जीत के साथ प्वाइंट टेबल में केकेआर को पीछे छोड़ चौथे स्थान पर पहुंच गया है। (पूरी खबर पढ़ें)

आईपीएल में आज सनराइजर्स Vs डेयरडेविल्स

आईपीएल में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने से बस एक कदम दूर है। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आज एक जीत उसे अंतिम चार में पहुंचा देगी। वहीं, दिल्ली डेयरडेविल्स की आज की हार उसे टूर्नामेंट से बाहर कर देगी। 

IPL के फाइनल, प्लेऑफ मैचों के समय में बदलाव

क्रिकेट फैंस के लिए आईपीएल के देर से शुरू होने वाले मैचों को लेकर अच्छी खबर है। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि फैंस के हितों को ध्यान में रखते हुए इस साल का आईपीएल फाइनल और प्ले ऑफ रात 8 बजे के बजाय शाम 7 बज से शुरू होगा। (पूरी खबर पढ़ें)

कोहली नहीं खेलेंगे आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच!

ऐसी खबरें आ रही हैं कि कोहली आयरलैंड के खिलाफ पहले टी 20 में शायद हिस्सा नहीं ले सकेंगे। वैसे यह लगभग तय है कि कोहली आयरलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 खेलेंगे। दरअसल, कोहली को पूरे जून में काउंटी टीम सरे के लिए खेलना है। आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 27 और 29 जून को प्रस्तावित हैं। ऐसे में 27 जून के टी20 में उनके खेलने के आसार कम हैं। दरअसल सरे को जून के आखिर में यार्कशायर के खिलाफ के खिलाफ खेलना है। यह मैच 25 से 28 जून के बीच खेला जाना है। (पूरी खबर पढ़ें)

साइना-प्रणॉय के हाथों में थामस-उबेर कप में भारतीय चुनौती

ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल और दुनिया के आठवें नंबर के खिलाफ एचएस प्रणॉय बैंकाम में 20 से 27 मई तक होने वाले बीडब्ल्यूएफ थॉमस और उबेर कप में आगामी सत्र में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे। भारत के दो स्टार खिलाड़ियों पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत को इन प्रतिष्ठित टूर्नामेंट से आराम दिया गया है। (पूरी खबर पढ़ें)

रायुडू के चुने जाने पर गांगुली हैरान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इंग्लैंड दौरे के लिए वनडे टीम में अंबाती रायुडू के चुने जाने पर हैरानी जताई है। गांगुली के अनुसार अजिंक्य रहाणे वनडे टीम में चुने जाने के बड़े दावेदार थे और उन्हें मौका नहीं दिया जाना 'कड़ा' फैसला है। बीसीसीआई की ओर से मंगलवार को चुनी गई टीम में रहाणे को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट के लिए कप्तान बनाया गया है। हालांकि, उन्हें सीमित ओवरों के मैचों के लिए टीम में जगह नहीं मिली। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports news and top headlines of 10th may 2018 and ipl updates

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे