अलग हो रहे हैं हार्दिक-नताशा! इंस्टाग्राम पर सरनेम से 'पांड्या' हटाया, तस्वीरें भी गायब, सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म

खबरों को हवा तब मिली जब नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल दिया। पहले उनके नाम में 'पांड्या' उपनाम लगा हुआ था लेकिन अब केवल नताशा स्टेनकोविक है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 25, 2024 04:00 PM2024-05-25T16:00:52+5:302024-05-25T16:02:08+5:30

Hardik Pandya Natasa Stankovic are separating Changes surname on Instagram | अलग हो रहे हैं हार्दिक-नताशा! इंस्टाग्राम पर सरनेम से 'पांड्या' हटाया, तस्वीरें भी गायब, सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsनताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के अलग होने की बातें की जा रहीं हैंदोनों ने मई 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान शादी की थीनताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल दिया

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया ऐसी खबरों से भरा पड़ा है जिसमें नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटरहार्दिक पंड्या के अलग होने की बातें की जा रहीं हैं। दोनों ने मई 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। हार्दिक और नताशा का 3 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है। इस जोड़ी को सबसे चर्चित जोड़ियों में गिना जाता है। दोनों ने एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जताने मे भी कभी हिचक नहीं दिखाई है। यहां तक कि दोनों ने साल 2023 में दोनों ने राजस्थान में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ हिंदू रीति-रिवाज और क्रिश्चन रिच्युअल्स के साथ शादी की थी।

लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच दरार आ गई है। इन खबरों को हवा तब मिली जब नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल दिया। पहले उनके नाम में 'पांड्या' उपनाम लगा हुआ था लेकिन अब केवल नताशा स्टेनकोविक है। सिर्फ यही नहीं, नताशा हार्दिक के हर मैच में उनको सपोर्ट करने जाती थीं और दर्शक दीर्घा में दिखाई देती थीं। लेकिन आईपीएल 2024 को दौरान उन्हें नहीं देखा गया।

दोनों एक-दूसरे को स्टोरीज (इंस्टाग्राम स्टोरीज) पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं। 4 मार्च को नताशा का जन्मदिन था लेकिन  उस दिन हार्दिक की ओर से कोई पोस्ट नहीं किया गया। नताशा ने इंस्टाग्राम से अपनी और हार्दिक की एक साथ की सारी फोटोज हटा दी हैं। नताशा के इंस्टाग्राम पर अब सिर्फ हार्दिक और उनकी वही तस्वीरें हैं जिनमें बेटा अगस्त्य भी साथ है।

दूसरी तरफ हार्दिक के इंस्टाग्राम पर भी नताशा के साथ हाल-फिलहाल की कोई सिंगल फोटो नहीं है। यहां भी दोनों एक साथ उन्हीं तस्वीरों में हैं जिनमें बेटा भी साथ है। हालाँकि नताशा और हार्दिक के अलग होने की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैलने के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने  सभी से "अटकलें" न लगाने का आग्रह भी किया है। 

Open in app