लाइव न्यूज़ :

Watch: शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'

By रुस्तम राणा | Published: March 26, 2023 6:28 PM

राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द होने पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने जो किया वह 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' का उदाहरण है।

Open in App
ठळक मुद्देTMC नेता ने कहा, पीएम मोदी ने जो किया वह 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' का उदाहरण हैशत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- इससे राहुल गांधी और विपक्ष को 100+ सीटों का लाभ मिलेगाउन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द होने पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा "विनाश काले विपरीत बुद्धि।" उन्होंने प्रधानमंत्री को भी धन्यवाद दिया और कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ यह कार्रवाई न केवल लोकतंत्र की रक्षा करेगी बल्कि 100+ सीटें जीतने में भी सबसे पुरानी पार्टी की सहायता करेगी।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि अभिनेता से नेता बने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हाल ही में लोकसभा से अयोग्यता के जवाब में टिप्पणी की। उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने जो किया वह 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' का उदाहरण है। यह न केवल लोकतंत्र की रक्षा करेगा बल्कि राहुल गांधी और विपक्ष को 100+ सीटों का लाभ प्राप्त करने में भी मदद करेगा...,"

लोकसभा से राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में कांग्रेस ने रविवार को सभी राज्यों और जिला मुख्यालयों में गांधी प्रतिमाओं के सामने राहुल गांधी के समर्थन में एक दिन का 'सत्याग्रह' किया। राजघाट सत्याग्रह में हिस्सा लेने वालों में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल, पी चिदंबरम और सलमान खुर्शीद शामिल थे।

अयोग्यता का विरोध करने के लिए, पार्टी ने सभी राज्यों और जिला मुख्यालयों में महात्मा गांधी की मूर्तियों के सामने एक दिन के सत्याग्रह की योजना की घोषणा की है। गांधी को शुक्रवार को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था, जिसके एक दिन बाद गुजरात के सूरत में एक अदालत ने उन्हें 2019 में मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराया था। 

टॅग्स :शत्रुघ्न सिन्हाटीएमसीराहुल गांधीनरेंद्र मोदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतPM Modi Varanasi Roadshow: पीएम मोदी और सीएम योगी वाराणसी में कर रहे रोड शो, उमड़े लोग, देखें 10 वीडियो

भारतVaranasi Lok Sabha Seat 2024: 'बनारस में मोदी जी की चाय गर्म है', पप्पू चायवाला ने कही दिल की बात

भारतPM Modi in Varanasi: दशाश्वमेध घाट पर 1000 ड्रोन का शो, छह किमी लंबा रोड शो, बनारस में रात्रि विश्राम कर कल करेंगे नामांकन, जानें शेयडूल

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

भारतWoman Crying For Narendra Modi: फफक-फफक कर रोने लगी महिला, मोदी से कहा, 'सपना पूरा हो गया', वीडियो वायरल

भारत अधिक खबरें

भारतMaharashtra: मुंबई होर्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत, दर्जनों घायल; बीएमसी ने बिलबोर्ड को बताया अवैध

भारतVIDEO: हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने मुस्लिम महिलाओं से आईडी जांच के लिए बुर्का हटाने को कहा, वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज

भारतभारतीय पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी को दुबई में मिला 'पंजाबी डायस्पोरा के बेस्ट जर्नलिस्ट’ का पुरस्कार

भारतLok Sabha Elections 2024: मायावती ने यूपी के विभाजन का उठाया सवाल!, केंद्र की सत्ता में आए तो बनाएंगे अलग अवध राज्य

भारतSrinagar Lok Sabha seat 2024: दोपहर तीन बजे ही मतदाताओं ने तोड़ दिया रिकॉर्ड, श्रीनगर लोकसभा सीट पर खूब पड़े वोट!