गुजरात-पश्चिम बंगाल-बिहार-झारखंड समेत 14 राज्यों में आज मूसलाधार बारिश की चेतावनी

By भाषा | Published: July 4, 2018 05:40 AM2018-07-04T05:40:27+5:302018-07-04T05:40:27+5:30

राजधानी दिल्ली में आज दिन भर बादल छाये रहने के बीच कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज किये जाने के बीच उमस भरी गर्मी बरकरार रहने की संभावना है।

Today warns of torrential rains in 14 states including Gujarat-West Bengal-Bihar-Jharkhand | गुजरात-पश्चिम बंगाल-बिहार-झारखंड समेत 14 राज्यों में आज मूसलाधार बारिश की चेतावनी

गुजरात-पश्चिम बंगाल-बिहार-झारखंड समेत 14 राज्यों में आज मूसलाधार बारिश की चेतावनी

नयी दिल्ली, 4 जुलाई: मौसम विभाग ने गोवा, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल और बिहार सहित 14 राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी जारी की है।

विभाग द्वारा आज जारी पूर्वानुमान के मुताबिक गोवा और कोंकण क्षेत्र में अगले 24 घंटों में अतिवृष्टि की चेतावनी जारी की गयी है। जबकि इस अवधि में कर्नाटक के तटीय और दक्षिणी इलाकों, गुजरात, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा और पूर्वोत्तर के सभी राज्यों में कुछ स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी दी गयी है। 

मौसम विभाग ने इन इलाकों में आगामी छह जुलाई तक मानसून की सक्रियता के चलते मूसलाधार बारिश का दौर जारी रहने की संभावना से इंकार नहीं किया है। उत्तरी राज्यों हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर और पंजाब एवं हरियाणा के कुछ इलाकों में हल्की और तेज बारिश का दौर जारी है।

मुंबई में बारिश के कहर से थमने लगी रफ्तार, जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

राजधानी दिल्ली में आज दिन भर बादल छाये रहने के बीच कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज किये जाने के बीच उमस भरी गर्मी बरकरार है। मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में कल बादल छाये रहने के बीच कुछ इलाकों में हल्की से तेज बारिश होने की संभावना जतायी है।

Web Title: Today warns of torrential rains in 14 states including Gujarat-West Bengal-Bihar-Jharkhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :monsoonमानसून