VIDEO: RCB की चेन्नई पर जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कों पर फैन, उमड़ा जनसैलाब और सबने किया एक साथ डांस

IPL 2024: पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने 218 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाएं, लेकिन जवाबी पारी खेलने उतरे सीएसके के धुरंधरों ने मैच को अंतिम समय तक रोमांच से भर दिया, लेकिन हुआ वही जो ईश्वर को मंजूर था और अंतत: आरसीबी की जीत हुई।

By आकाश चौरसिया | Published: May 19, 2024 10:51 AM2024-05-19T10:51:54+5:302024-05-19T12:52:32+5:30

Video IPL 2024 After RCB win over Chennai fans streets Bengaluru then danced together | VIDEO: RCB की चेन्नई पर जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कों पर फैन, उमड़ा जनसैलाब और सबने किया एक साथ डांस

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी ने 27 रनों से जीता मैचचेन्नई सुपर किंग्स 191 रनों पर 7 विकेट के नुकसान पर ढेरआरसीबी के फैन और फॉलोअर्स सड़कों पर आकर मनाने लगे जश्न, कई वीडियो आएं सामने

IPL 2024: शनिवार को हुए आईपीएल  (IPL 2024) लीग 68वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स पर रॉयल चैलंजर्स बेंगलुरु की जीत के बाद मैदान के अंदर हो या बाहर हर जगह फैन को जश्न मनाते हुए देखा गया। क्योंकि रॉयल चैलंजर्स बेंगलुरु ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है और इसके साथ चेन्नई लीग से बाहर हुई। लेकिन, बीते शनिवार को हुए मैच का सफर इतना आरसीबी के लिए आसान नहीं था क्योंकि आखिर ओवर तक मैच को चेन्नई ने रोमांच से भर दिया और लग रहा था कि अब चेन्नई फिर से एक बार प्लेऑफ का टिकट कटा लेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और जीत के पायदान पर पहुंचाने के बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा।   

दूसरी ओर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने 218 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाएं, लेकिन जवाबी पारी खेलने उतरे सीएसके के धुरंधरों ने मैच को अंतिम समय तक रोमांच से भर दिया, लेकिन हुआ वही जो ईश्वर को मंजूर था और अंतत: आरसीबी की जीत हुई। हालांकि माना जा रहा था, अगर रविंद्र जडेजा आखिर की दो गेंदों पर दो छक्के लगा देते, तो मैच पलट सकता था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और आरसीबी के नाम कल की शाम हो गई। 

अभी तक हुए आईपीएल मैचों में आरसीबी 8 बार प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब हुई है। इस जीत के बाद आरसीबी के फैन और फॉलोअर्स अपने रोमांच को रोक नहीं पाए और जीत के जश्न को मनाने के लिए बेंगलुरु की पूरी रोड जाम कर सभी ने डांस किया।

दरअसल, बेंगलुरु के निवासी एक-दूसरों के साथ जश्न मनाने के लिए सड़कों पर निकल आए। अब, कल रात से सामने आ रहे वीडियो में देखा गया है कि कैसे शहर के लोगों ने सड़कों को कुछ समय के लिए रोके रखा। वीडियो में प्रशंसकों को सड़क पर नाचते और पटाखे जलाते हुए भी देखा गया।

Open in app