पीएम के सपोर्ट में आई सोशल वर्कर, लिखा-  मैं ईसाई हूं, मोदी जी के साथ हूं, चाहे जो हो अंजाम

By पल्लवी कुमारी | Published: May 24, 2018 03:28 PM2018-05-24T15:28:02+5:302018-05-24T15:28:02+5:30

दिल्ली के आर्कबिशप अनिल क्यूटो के एक पत्र ने भारतीय राजनीति में तूफान पैदा कर दिया। उन्होंने पत्र के जरिए देश में 'अशांत राजनीतिक माहौल' और भारत के संवैधानिक सिद्धांतों व धर्मनिरपेक्ष तानेबाने के समक्ष खतरा पैदा होना बताया था।

Temsutula Imsong tweet I am Christian and vote PM narendr amodi whatever the consequences | पीएम के सपोर्ट में आई सोशल वर्कर, लिखा-  मैं ईसाई हूं, मोदी जी के साथ हूं, चाहे जो हो अंजाम

पीएम के सपोर्ट में आई सोशल वर्कर, लिखा-  मैं ईसाई हूं, मोदी जी के साथ हूं, चाहे जो हो अंजाम

नागालैंड, 24 मई: नागालैंड की 32 वर्षीय तेमसुतुला इमसोंग तो आपको याद ही होंगी, जो  2012 में अपने एनजीओ के काम के लिए वाराणसी आई थीं। गंगा तट का वातावरण और घाटों ने उन्हें आकर्षित किया लेकिन वहां पसरी गंदगी ने उन्हें सफाई करने पर मजबूर कर दिया था। अपने चंद दोस्तों के साथ वहां सफाई करती 32 वर्षीय तेमसुतुला इमसोंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। जिसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने उनकी सराहना भी की थी। तेम्सतुला इमसोंग, यह नाम नहीं "कलाम" है स्वच्छता का, इसे टीवी धारावाहिक के माध्यम से अमिताभ बच्चन ने भी सलाम किया था। 

तेमसुतुला इमसोंग ने हाल ही में अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। तेमसुतुला इमसोंग ने पीएम नरेन्द्र मोदी को टैग कर ट्वीट करते हुए लिखा, ''अच्छे पुरुष के दिखाए हुए रास्तों को मानना चाहिए और धर्म के मार्ग पर बने रहना चाहिए। मैं एक ईसाई हूं, और मैं नरेन्द्र मोदी जी के साथ हूं .. चाहे जो भी परिणाम हो''



गौरतलब है कि दिल्ली के आर्कबिशप अनिल क्यूटो के एक पत्र ने भारतीय राजनीति में तूफान पैदा कर दिया। उन्होंने पत्र के जरिए देश में 'अशांत राजनीतिक माहौल' और भारत के संवैधानिक सिद्धांतों व धर्मनिरपेक्ष तानेबाने के समक्ष खतरा पैदा होना बताया था। जिसके बाद ही तेमसुतुला इमसोंग ने यह ट्वीट किया है। 
ऐसा ही एक ट्वीट ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने कल किया था, आने वाले आम चुनाव में वह बीजेपी को वोट करेगी और उसका पूरा परिवार भी बीजेपी को ही वोट करना चाहेगा। उसका ट्वीट वायरल हो गया है। युवती का ट्विटर प्रोफाइल कैटलिन के नाम है और उसने खुद को राजनीति विषय का छात्र बताया हुआ है। उसने अपनी प्रोफाइल में ऑट्रेलिया के मेलबर्न का रहने वाला बताया है।

आर्कबिशप के एक पत्र ने खड़ा किया राजनीति में तूफान, क्रिश्चियन युवती PM मोदी के समर्थन में उतरी  

तेमसुतुला इमसोंग 2012 से ही काशी के घाटों की सफाई में लगी हैं। ये एक सोशल वर्कर हैं। इन्होंने काशी के सिर्फ प्रभुघाट की ही नहीं बल्कि पांडेय घाट, चेत सिंह घाट, केदारघाट, गौरीकुंड, सोनभद्र कुंड की भी सफाई की है। तेमसुतुला अभी 25 लोगों की टीम के साथ लगातार घाटों व कुंडों की सफाई करती हैं। 



लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Temsutula Imsong tweet I am Christian and vote PM narendr amodi whatever the consequences

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे