SpiceJet IndiGo Akasa: सर्वर में खराबी से दुनियाभर में विमान सेवाएं प्रभावित हुई हैं। इस संबंध में स्पाइसेट, इंडिगो जैसी एयरलाइंस कंपनी ने जानकारी साझा की है। स्पाइसजेट ने एक्स पर पोस्ट किया। स्पाइसजेट ने लिखा कि हम वर्तमान में अपने सेवा प्रदाता के साथ तकनीकी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, जिससे बुकिंग, चेक-इन और बुकिंग कार्यक्षमताओं सहित ऑनलाइन सेवाएं प्रभावित हो रही हैं।
परिणामस्वरूप, हमने हवाई अड्डों पर मैन्युअल चेक-इन और बोर्डिंग प्रक्रियाएं सक्रिय कर दी हैं। हम आगामी यात्रा की योजना बनाने वाले यात्रियों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे काउंटरों पर चेक-इन पूरा करने के लिए सामान्य से पहले हवाई अड्डे पर पहुंचें। इससे होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हमें ईमानदारी से खेद है और आपको आश्वस्त करते हैं कि हमारी टीमें इन समस्याओं को तुरंत हल करने के लिए हमारे सेवा प्रदाता के साथ लगन से काम कर रही हैं। इस दौरान आपके धैर्य और सहयोग के लिए धन्यवाद।
एक्स पर अकासा एयर ने पोस्ट किया
सर्वर में आई खराबी के चलते एक्स हैंडल से अकासा एयर ने पोस्ट किया। पोस्ट में यात्रियों के संबंध में जानकारी साझा की गई। अकासा एयर ने कहा कि सर्वर में आई खराबी के चलते हमारी कुछ ऑनलाइन सेवाएं, जिनमें बुकिंग, चेक-इन और बुकिंग प्रबंधन सेवाएं शामिल हैं, अस्थायी रूप से अनुपलब्ध रहेंगी।
वर्तमान में हम हवाई अड्डों पर मैन्युअल चेक-इन और बोर्डिंग प्रक्रियाओं का पालन कर रहे हैं और इसलिए तत्काल यात्रा की योजना बनाने वाले यात्रियों से अनुरोध है कि वे हमारे काउंटरों पर चेक-इन करने के लिए हवाई अड्डे पर जल्दी पहुंचें। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है और हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारी टीमें हमारे सेवा प्रदाता के साथ मिलकर जल्द से जल्द इसे हल करने के लिए काम कर रही हैं।
एयरपोर्ट पर कैसा है माहौल
खबरों के अनुसार, सर्वर में आई खराबी के चलते इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थोड़ा बहुत असर देखने को मिला है। टर्मिनल 3 और 2 पर हल्का असर देखने को मिला।