लाइव न्यूज़ :

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़ कम होने की बताई वजह, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 16, 2022 12:42 PM

इंडिगो और एयर इंडिया ने इस सप्ताह की शुरुआत में यात्रियों को अपनी उड़ान के समय से 3 घंटे पहले आने के लिए कहा था।

Open in App
ठळक मुद्देज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़भाड़ और अराजकता की चिंताओं के बाद एक अपडेट साझा किया।ट्वीट करते हुए सिंधिया ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-3 पर भीड़भाड़ कम होने की वजह बताई।हवाईअड्डे पर अपने सामान की जांच के लिए और सुरक्षा काउंटरों पर इंतजार कर रहे यात्रियों की लंबी कतारों के दृश्यों ने चिंता पैदा कर दी थी।

नई दिल्ली: उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़भाड़ और अराजकता की चिंताओं के बाद एक अपडेट साझा किया। ट्वीट करते हुए सिंधिया ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-3 पर भीड़भाड़ कम होने की एक बड़ी वजह बताई। हवाईअड्डे पर अपने सामान की जांच के लिए और सुरक्षा काउंटरों पर इंतजार कर रहे यात्रियों की लंबी कतारों के दृश्यों ने चिंता पैदा कर दी थी।

इंडिगो और एयर इंडिया ने इस सप्ताह की शुरुआत में यात्रियों को अपनी उड़ान के समय से 3 घंटे पहले आने के लिए कहा था। सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, "9 दिनों के भीतर दिल्ली हवाईअड्डे सुरक्षा-जांच क्षेत्र में 5 एक्स-रे मशीनें स्थापित की हैं, कुल मिलाकर 18 एटीआरएस/एक्स-रे मशीनें टी3 पर भीड़भाड़ में आसानी के पीछे एक प्रमुख कारण हैं।"

मामले पर आगे चर्चा करने के लिए गुरुवार को केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय सरकारी बैठक के एक दिन बाद उनका पोस्ट सामने आया है। सरकार ने सोशल मीडिया और अन्य पर आने वाली शिकायतों पर ध्यान देते हुए कई उपाय किए हैं। उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को लिंक्डइन पर हालात में सुधार पर एक पोस्ट किया था।

टॅग्स :Jyotiraditya ScindiaIndira Gandhi International
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: ''वो इंडिया नहीं 'घमंडिया' गठबंधन है, वहां जुटे सब भ्रष्ट और अहंकारी हैं'', केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का तीखा कटाक्ष

भारतब्लॉग: नेताओं के पलायन पर कांग्रेस को करना होगा आत्मचिंतन

मध्य प्रदेशग्वालियर किले में 1500 से अधिक लोगों ने एक साथ किया तबला वादन, बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

कारोबारज्योतिरादित्य सिंधिया ने यात्रियों के हितों को ध्यान में रखते हुए सलाह दी, बोले- "एयरलाइंस को हवाई किराए पर स्व-नियमन करने की जरूरत"

भारतMadhya Pradesh Election Result 2023:MP में कौन बनेगा CM, शिवराज भोपाल में तो बाकी नेता दिल्ली में मौजूदा, केंद्रीय नेतृत्व जल्द करेगा पर्यवेक्षक नियुक्त ।

भारत अधिक खबरें

भारतGyanvapi Case: हिंदू पक्ष के वकील ने कहा, मंदिर के अवशेषों पर बनी ज्ञानवापी मस्जिद, ASI रिपोर्ट का दिया हवाला

भारतबिहार में बड़ी सियासी हलचल, नीतीश कुमार दे सकते हैं, जदयू के सभी विधायकों को पटना में आकर रहने के आदेश, भाजपा अलर्ट

भारतPadma Awards 2024: पद्म पुरस्कार विजेताओं की हुई घोषणा, देखें विजेताओं की पूरी सूची देखें

भारतRepublic Day 2024: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति दौप्रदी मुर्मू के भाषण की मुख्य बातें

भारत75th Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं