लाइव न्यूज़ :

Ram Mandir Celebration: शशि थरुर ने ट्वीट कर रामलला प्रतिष्ठान पर दी बधाई, कहा- 'सियावर रामचंद्र की जय'

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 5:53 PM

अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्वीट अपनी बात रखी। आज देश भर में इस खास दिवस पर देशवासी दीपावली की तरह इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज ही अयोध्या में राम लला की मूर्ति भी स्थापित हो गई है।

Open in App
ठळक मुद्देप्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्वीट अपनी बात रखीदेश भर में इस खास दिवस पर देशवासी दीपावली की तरह इसे सेलिब्रेट कर रहेआज ही अयोध्या में राम लला की मूर्ति भी स्थापित हो गई

नई दिल्ली: अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्वीट अपनी बात रखी। आज देश भर में इस खास दिवस पर देशवासी दीपावली की तरह इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज ही अयोध्या में राम लला की मूर्ति भी स्थापित हो गई है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शशि थरुर ने ट्वीट कर लिखा, 'सियावर रामचंद्र की जय'। 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के शहर अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की स्थापना का पारंपरिक तौर पर आयोजन हुआ। सभी क्षेत्र से जुड़े गणमान्य अतिथियों ने हिस्सा लिया और सभी इसमें हिस्सा लेने के लिए पहुंच गए। 

हालांकि, किसी भी कांग्रेसी नेता ने इस समारोह में गिस्सा नहीं लिया। इसकी जगह उन्होंने इस खास अवसर को भाजपा का इवेंट बताकर इससे किनारा कर लिया। राम मंदिर समारोह को देखते हुए शशि थरुर ने कहा कि कांग्रेस ने इस इवेंट को राजनीतिज्ञ कार्यक्रम बताया और यहां जाने से इनकार किया। 

थरुर ने कहा कि हम सबके अपने-अपने पारंपरिक धारणाएं हैं और उसी तरह हम इसे फॉलो कर रहे हैं। एक पार्टी के तौर पर हमारा स्टैंड बहुत सपष्ट है। थरूर ने कहा, ''प्रधानमंत्री वह कार्य कर रहे हैं जो एक बहुत ही राजनीतिक प्रक्रिया बन गई है और हमें नहीं लगता कि यह अच्छी बात है''।  

थरुर से जब मीडिया द्वारा पूछा गया था कि क्या आप मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि वो जाएंगे लेकिन, इसे जरा सा भी राजनीतिक नहीं होने देंगे। 

टॅग्स :शशि थरूरभारतसोशल मीडियाकांग्रेसBJP
Open in App

संबंधित खबरें

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: '4 जून के बाद जनता की सुनने लगेगी पुलिस' चुनावी सभा में केजरीवाल ने कहा

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: 44 डिग्री तापमान, चुनावी सभा करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी

भारतSaran Seat Lok Sabha Elections 2024: रोहिणी आचार्य की किस्मत ईवीएम में कैद, भाजपा के राजीव प्रताप रूडी से मुकाबला, यादव और राजपूत लगाएंगे नैया पार!

भारतLok Sabha Elections 2024: ''राहुल गांधी मुश्किल समय में भाग जाते हैं'', यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंडीगढ़ में कहा

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमले की साजिश रच रही है", 'आप' नेता संजय सिंह ने लगाया सनसनीखेज आरोप

भारत अधिक खबरें

भारतMumbai LS Polls 2024: वर्ली बूथ में शौचालय के अंदर मृत मिला शिवसेना (यूबीटी) का पोलिंग एजेंट, पार्टी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 5वें चरण में 57% से अधिक मतदान हुआ, पश्चिम बंगाल 73% मतदान के साथ आगे

भारतVIDEO: 'मोदी के भक्त हैं प्रभु जगन्नाथ',संबित पात्रा के कथित विवादित बयान ओडिशा कांग्रेस ने की माफी की मांग

भारतBihar Lok Sabha Polls 2024: बिहार में शाम 5 बजे तक कुल 52.35% हुआ मतदान

भारतHeat Wave In Delhi: हीटवेव का रेड अलर्ट, दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश जारी