लाइव न्यूज़ :

राजस्थान: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 33 यात्री गंभीर रूप से जख्मी

By अंजली चौहान | Published: November 28, 2023 10:09 AM

जाखड़ की तेज रफ्तार बस हथुनिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घायल यात्रियों को प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल ले जाया गया।

Open in App

प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 33 यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक, हादसा उस वक्त हुआ जब बस मध्य प्रदेश के मंसूर से राजस्थान के प्रतापगढ़ जा रही थी।

हादसे के बाद आनन-फानन में लोगों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है। जिला अस्पताल में भर्ती सभी यात्रियों में तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि जाखड़ की तेज रफ्तार बस हथुनिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

दुर्घटना के बाद बस के अंदर हंगामा मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बस की खिड़कियों के शीशे तोड़कर फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकाला।

घायलों का इलाज जारी 

गौरतलब है कि हादसे की खबर मिलते ही हथुनिया थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीना और प्रशासनिक अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

एएसपी मीना ने बताया कि फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा, हालांकि दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, मुख्य रूप से इसका कारण टायर फटना है।

टॅग्स :राजस्थानसड़क दुर्घटनाRoad TransportPolice
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

ज़रा हटकेWatch: कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने 2 लोगों को मारी टक्कर, लोगों का फूटा गुस्सा ; कर दी जमकर धुनाई

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

भारत अधिक खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "ये चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोहियों' के बीच है, जनता उन्हें सत्ता में लाएगी, जो राम को लेकर आये हैं", योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला

भारत5 साल में 50 लाख से ज्यादा बड़े पेड़ खेतों से गायब हुए, नीम, जामुन, महुआ जैसे छायादार पेड़ तेजी से घट रहे हैं, शोध में आया सामने

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा 'आप' को कुचलने के लिए 'ऑपरेशन झाड़ू' चला रही है, पार्टी के बैंक खाते भी बंद कराएगी" अरविंद केजरीवाल का बेहद तीखा हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: शिरोमणि अकाली दल ने 'ऐलान-नामा' में कहा, "पाकिस्तान से करतारपुर साहिब को वापस लेंगे"

भारतकश्मीर में टूरिस्टों पर ताजा हमले से लोग चिंता में, पाकिस्तान को रास नहीं आ रही पर्यटकों की बाढ़