लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024:"मोदी की गारंटी है, सभी भ्रष्ट नेता भाजपा में होंगे शामिल", 'आप' नेता संजय सिंह का प्रधानमंत्री पर सीधा हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 07, 2024 2:26 PM

'आप' नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा देश की स्वतंत्रा के बाद से सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सभी भ्रष्ट नेताओं को भाजपा में शामिल करने की गारंटी देते हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे'आप' नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा देश की स्वतंत्रा के बाद से सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है संजय सिंह ने कहा कि पीेम मोदी देश के सभी भ्रष्ट नेताओं को भाजपा में शामिल करने की गारंटी देते हैंपीएम मोदी उन नेताओं के नाम बताएं, जिन्हें भाजपा में जाने के बाद जांच एजेंसियों से राहत मिल गई

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के 'शराब घोटाले' के आरोपी और हाल में सुप्रीम कोर्ट द्वारा ईडी की न्यायिक हिरासत से जमानत पाकर तिहाड़ जेल से बाहर निकले आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला और दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चुनौती दी कि अगर उनमें साहस हो तो वह भाजपा नेताओं को सलाखों के पीछे डालें।

समाचार वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स के संजय सिंह ने दिल्ली के कथितत शराब घोटाले में आरोप लगाया कि इसमें सबसे बड़ी दोषी बीजेपी है, जिसके खाते में शराब घोटाले के एक आरोपी द्वारा 55 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल पाया गया है।

आप नेता संजय सिंह अरबिंदो फार्मा द्वारा भाजपा को दिये उस चुनाव चंदे की जिक्र कर रहे थे, जिसके निदेशक और प्रमोटर सरथ चंद्र रेड्डी को दिल्ली शराब घोटाले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बाद में रेड्डी केस में सरकारी गवाह बन गये ये और उन्हें जमानत मिल गयी थी।

राज्यसभा सांसद ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर आयोजित सभा में कहा, "यदि दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना में थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें तुरंत एक पत्र लिखना चाहिए और उन भाजपा नेताओं को सलाखों के पीछे डालना चाहिए, उन्होंने असल में शराब घोटाला किया है।"

अपने दावों को दोहराते हुए संजय सिंह ने कहा कि भाजपा देश की स्वतंत्रा के बाद से सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है। उन्हेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिये 'मोदी की गारंटी' के नारे का मजाक उड़ाया और कहा कि मोदी सभी भ्रष्ट नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने की गारंटी देते हैं और उन लोगों के नाम भी बताए जो भाजपा में चले गए और बाद में उन्हें जांच एजेंसियों से राहत मिल गई।

राज्यसभा सदस्य सिंह ने भाजपा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को जोरदार तरीके खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “मुझे दिखाओ कि यह कहा लिखा है कि यदि एक ईमानदार मुख्यमंत्री को झूठे आरोपों में जेल में डाल दिया जाता है, तो उसे अपना इस्तीफा देना होगा। 'आप' नेताओं को ढूठे केस में पिछले एक साल से जमानत नहीं मिल रही है।”

मालूम हो कि रविवार को आप के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी द्वारा जंतर-मंतर पर एक दिवसीय उपवास रखा गया। वहीं इसी तरह का विरोध पार्टी  द्वारा अन्य राज्यों में भी किया गया। बताया जा रहा है कि विदेशों में रहने वाले भारतीयों ने भी बोस्टन में हार्वर्ड स्क्वायर, लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड साइन, वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के बाहर, न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर और टोरंटो, लंदन और मेलबर्न में केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया।

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पार्टी के उपवास में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां से शामिल हुए। अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में बीते 15 अप्रैल तक ईडी की न्यायिक हिरासत में हैं।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024दिल्ली लोकसभा चुनाव २०२४संजय सिंहनरेंद्र मोदीBJPआम आदमी पार्टीAam Aadmi Party
Open in App

संबंधित खबरें

भारतजयंत सिन्हा से नाराज हुई भारतीय जनता पार्टी, कारण बताओ नोटिस भेजा, जानें क्या है मामला

भारतLok Sabha Elections 2024 : तिब्बती, जापानी, चीनी मूल के लोग भी देते हैं वोट

भारतस्वाति मालीवाल ने AAP पर साधा निशाना, कहा- आपके फैलाए हर झूठ के लिए मैं आपको कोर्ट ले जाउंगी

भारतLok Sabha Elections 2024: चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने में कहां बाधा?, 97 करोड़ वोटर, 80 प्रतिशत साक्षर हैं, लेकिन मतदान अभी तक प्रतिशत 70 तक भी नहीं पहुंचा

भारतRajiv Gandhi Death Anniversary: प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

भारत अधिक खबरें

भारतब्लॉग: शहादत ने किया था आतंकवाद के प्रति जागरूक

भारत"विदेश मंत्री जयशंकर किर्गिस्तान में भारतीय छात्रों पर हो रहे हमलों पर ध्यान दें, हो सके तो छात्रों की स्वदेश वापसी हो", असदुद्दीन ओवैसी ने कहा

भारतब्लॉग: मानसून को लेकर आखिर हमारी तैयारियां कितनी हैं

भारतSwati Maliwal Assault Case: SIT करेगी स्वाति मालीवाल केस की जांच, दिल्ली पुलिस की इस महिला अधिकारी ने संभाली कमान

भारतKarnataka: "मेरे परिवार के सदस्यों और समर्थकों के फोन टैप किए जा रहे हैं", एचडी कुमारस्वामी ने सिद्धारमैया सरकार पर लगाया गंभीर आरोप