स्वाति मालीवाल ने AAP पर साधा निशाना, कहा- आपके फैलाए हर झूठ के लिए मैं आपको कोर्ट ले जाउंगी

By मनाली रस्तोगी | Published: May 21, 2024 09:53 AM2024-05-21T09:53:38+5:302024-05-21T09:54:25+5:30

मामला कथित मारपीट मामले से जुड़ा है, जिसमें स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पूर्व निजी सहयोगी बिभव कुमार पर मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Swati Maliwal lashes out at AAP says will take you to court for every lie you spread | स्वाति मालीवाल ने AAP पर साधा निशाना, कहा- आपके फैलाए हर झूठ के लिए मैं आपको कोर्ट ले जाउंगी

स्वाति मालीवाल ने AAP पर साधा निशाना, कहा- आपके फैलाए हर झूठ के लिए मैं आपको कोर्ट ले जाउंगी

Highlightsस्वाति मालीवाल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि बिभव ने उन्हें कम से कम सात से आठ बार थप्पड़ मारेगिरफ्तारी के बाद बिभव को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गयादिल्ली की सभी सात सीटों पर 25 मई को मतदान होगा।

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार एफआईआर के बारे में झूठ फैलाने के लिए दिल्ली के मंत्रियों और आप नेताओं पर हमला बोला और उनके खिलाफ मुकदमा दायर करने की धमकी दी। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे है कि मुझपे भ्रष्टाचार की एफआईआर हुई है इसलिए भाजपा के इशारे पर मैंने ये सब किया। ये एफआईआर 8 साल पहले 2016 में हो चुकी थी जिसके बाद मुझे सीएम और एलजी दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया। केस पूरी तरह फर्जी है जिस पर 1।5 साल से माननीय हाई कोर्ट ने स्टे लगाया हुआ है जिन्होंने माना है कि पैसे का कोई लेन देन नहीं हुआ है।"

मालीवाल ने ये भी कहा, "बिभव कुमार के खिलाफ कंप्लेंट देने तक मैं इनके हिसाब से "लेडी सिंघम" थी और आज भाजपा एजेंट बन गई? पूरी ट्रोल आर्मी मुझपे लगा दी गई सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला। पार्टी के सभी लोगों को फ़ोन करके बोला जा रहा है स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो, लीक करनी है। मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी डिटेल्स ट्वीट करवाकर उनकी जान खतरे में डाल रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "खैर, झूठ ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता है। पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाये की जब सच सामने आये तो अपने परिवारों से भी नजरे न मिला पाओ। तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेके जाउंगी!" मामला कथित मारपीट मामले से जुड़ा है, जिसमें स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पूर्व निजी सहयोगी बिभव कुमार पर मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

स्वाति मालीवाल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि बिभव ने उन्हें कम से कम सात से आठ बार थप्पड़ मारे, जबकि वह लगातार चिल्लाती रहीं और उन्हें बेरहमी से घसीटा और उनकी छाती, पेट और श्रोणि क्षेत्र पर लातें मारीं। गिरफ्तारी के बाद बिभव को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Web Title: Swati Maliwal lashes out at AAP says will take you to court for every lie you spread

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे