लाइव न्यूज़ :

कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी से पूछा, INS सुमित्रा पर क्यों लेकर गए थे कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को?

By पल्लवी कुमारी | Published: May 10, 2019 12:40 PM

कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने यह ट्वीट पीएम मोदी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए किया है।  पीएम मोदी ने दिल्ली में 8 मई की रैली पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तो गांधी परिवार युद्धपोत आईएनएस विराट का उपयोग प्राइवेट टैक्सी' के रूप में करता था। 

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है।मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान हुए वोटिंग में अक्षय कुमार के वोट ना देने पर कनाडाई नागरिक का विवाद उठा था।

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी और नेता दिव्या स्पंदना ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। दिव्या स्पंदना ने दावा किया है कि पीएम मोदी भारतीय नौसेना के युद्धपोत INS सुमित्रा पर एक कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को अपने साथ लेकर गए थे। अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है। दिव्या स्पंदना ट्वीट कर ये बात कही है और तस्वीर भी शेयर की है। 

 

दिव्या स्पंदना ने ट्वीट में पीएम मोदी और अक्षय कुमार को टैग करते हुए लिखा, क्या यह ठीक था कि देश का पीएम अपने साथ एक नेवी युद्धपोत INS सुमित्रा पर कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को लेकर जाता है। दिव्या स्पंदना ने इसके साथ हैशटैग 'सबसे बड़ा झूठा मोदी' (#SabseBadaJhootaModi) भी चलाया। 

दिव्या स्पंदना नेअपने ट्वीट में ज्यादा जानकारी के लिए एक अंग्रेजी वेबसाइट की स्टोरी का भी लिंक दिया है। दिए गए स्टोरी के लिंक में ये लिखा हुआ है कि आखिर इतने बड़े अंतरराष्ट्रीय नेवी के कार्यक्रम में अक्षय कुमार क्या कर रहे हैं? अग्रेंजी वेबसाइट पर ये स्टोरी 8 फरवरी 2016 को पब्लिश की गई थी। नेवी का ये कार्यक्रेम 2016 में विशाखापट्टनम में हुआ था। 

अंग्रेजी वेबसाइट ने अपनी स्टोरी में इस बात का भी दावा किया है कि 2016 में विशाखापट्टनम में हुए नेवी के कार्यक्रम में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, उनके 13 वर्षीय बेटे आरव और कंगना रनौत भी गईं थी। 

मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान हुए वोटिंग में अक्षय कुमार के वोट ना देने पर कनाडाई नागरिक का विवाद उठा था। अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता संबंधी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि   उनके पास कनाडाई पासपोर्ट है। 

पीएम मोदी के राजीव गांधी पर दिए गए विवादित टिप्पणी के बाद दिव्या का ट्वीट आया

दिव्या स्पंदना ने यह ट्वीट पीएम मोदी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए किया है।  पीएम मोदी ने दिल्ली में 8 मई की रैली पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तो गांधी परिवार युद्धपोत आईएनएस विराट का उपयोग प्राइवेट टैक्सी' के रूप में करता था। 

टॅग्स :अक्षय कुमारनरेंद्र मोदीदिव्या स्पंदना राम्याराजीव गाँधी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतNarendra Modi In Azamgarh: 'देश-विदेश से जो भी ताकत इकट्ठी करनी है कर लो, सीएए खत्म नहीं कर सकते', पीएम मोदी ने दी चेतावनी

भारतकेजरीवाल का बड़ा दावा- "2 महीने में यूपी के सीएम पद से हटा दिए जाएंगे योगी आदित्यनाथ", जानिए क्या बताया कारण

भारतLok Sabha Election 2024: 'BJP सत्ता में आई, तो SC, ST का आरक्षण खत्म', दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ में कहा

भारतपीएम मोदी पर खड़गे का पलटवार, कहा- "कांग्रेस आरक्षण और संविधान के लिए लड़ रही है"

भारतब्लॉग: मोदी और राहुल की प्रचार शैली एकदम विपरीत

भारत अधिक खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: 'PM नरेंद्र मोदी का 2025 में रिटायरमेंट, अमित शाह होंगे प्रधानमंत्री', CM अरविंद केजरीवाल ने फिर किया दावा

भारतLok Sabha Elections 2024: "अमित शाह ने केजरीवाल की जमानत पर बयान देकर सुप्रीम कोर्ट की मंशा पर सवाल खड़ा किया है", कपिल सिब्बल ने गृह मंत्री की टिप्पणी पर किया हमला

भारतSwati Maliwal Case Update: 'द्रौपदी की तरह चीरहरण किया गया, शीशमहल अब शोषण महल बन चुका है', बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा

भारतब्लॉग: चुनावी राजनीति से क्यों गायब है पर्यावरण का मुद्दा ?

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस से भले ही केएल शर्मा मैदान में हैं, लेकिन मेरी लड़ाई प्रियंका गांधी से है", स्मृति ईरानी ने अमेठी मुकाबले को लेकर कहा