लाइव न्यूज़ :

ललित मोदी के ट्वीट पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- "वैश्विक घोटालेबाज अब कर रहे पीएम का बचाव"

By अंजली चौहान | Published: March 31, 2023 9:50 AM

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि क्या अब साहेब राहुल गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए विदेश से मदद ले रहे हैं। खेड़ा ने कहा कि क्या नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या आदि पर राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का दवाब डाला जाएगा?

Open in App
ठळक मुद्देललित मोदी ने ब्रिटेन में राहुल गांधी पर केस करने की दी धमकी कांग्रेस ने ललित मोदी के जरिए पीएम मोदी पर साधा निशाना कांग्रेस का आरोप पीएम मोदी राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए विदेश से मदद ले रहे हैं

नई दिल्ली: आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर 'मोदी उपनाम' मामले में जब से अदालत जाने की सूचना दी है तब से कांग्रेस उन पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस के कई नेता एक ओर से ललित मोदी के नाम पर सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, "यह एक निचला स्तर है कि वैश्विक घोटालेबाज ललित मोदी जो भाजपा की निष्क्रियता के कारण विदेशों में आलीशान जीवन का आनंद ले रहे हैं, अब पीएम मोदी के बचाव में आ रहे हैं।" कांग्रेस ने गुरुवार को ललित मोदी के राहुल गांधी के खिलाफ किए ट्वीट को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है। 

इसी कड़ी में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि क्या अब साहेब राहुल गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए विदेश से मदद ले रहे हैं। खेड़ा ने कहा कि क्या नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या आदि पर राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का दवाब डाला जाएगा?

क्या कहा ललित मोदी ने?

दरअसल, ललित मोदी ने सिलसिलेवार तरीके से एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे, आईपीएल के संस्थापक मोदी ने सवाल करते हुए कहा, "मुझे किस आधार पर भगोड़ा कहा जा रहा है, मैं कभी दोषी नगीं ठहराया गया है और वह एक सामान्य नागरिक है।"

ललित मोदी यहीं नहीं रूके उन्होंने विपक्ष की कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने विपक्ष पर प्रतिशोध की भावना रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने हमेशा से गांधी के लगभग हर सहयोगी को यह कहते सुना है कि मैं भगोड़ा हूं। क्यों और कैसे और मुझे आज तक कब दोषी ठहराया गया है?

पप्पू उर्फ राहुल गांधी के विपरीत, मैं अब एक सामान्य नागरिक हूं। ललित मोदी ने कहा कि लगता है कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है इसलिए वह गलत जानकारी रखते हैं या तो बदले की भावना में ऐसा करते हैं। 

गौरतलब, विपक्ष ललित मोदी को लेकर देश में कई बार ये मुद्दा उठा चुकी है कि ललित मोदी भगोड़ा है और उसे गिरफ्तार करने की मांग कर रही है। ऐसे में अब ललित मोदी अपने बचाव में सामने आ गए हैं और राहुल गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का मन बना चुके हैं। 

ललित मोदी ने कहा, "मैंने राहुल गांधी को तुरंत यूके में अदालत में ले जाने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ आना होगा। मैं उन्हें खुद को पूरी तरह से मूर्ख बनते देखने के लिए उत्सुक हूं।"

टॅग्स :राहुल गांधीललित मोदीRahul Congressकांग्रेसभारतPawan Khera
Open in App

संबंधित खबरें

भारतAgniveer Scheme: '4 साल बाद 75% अग्निवीरों का जीवन बर्बाद', राहुल गांधी पर अमित शाह का जवाब

भारतFact Check: क्या चुनावों में गारंटी देकर बाद में भूल जाते हैं मोदी? अमित शाह ने किसके लिए दिया बयान, वायरल वीडियो अधूरी, जानें सच्चाई

स्वास्थ्यकहीं आप भी जहर में डुबाकर पकाया गया आम तो नहीं खा रहे! कैल्शियम कार्बाइड है बेहद खतरनाक, जानें इसके नुकसान

क्राइम अलर्टVideo: बीच सड़क पर गैंगवार, कार से मारी व्यक्ति को टक्कर, कर्नाटक बीजेपी ने वीडियो शेयर कर कांग्रेस को घेरा

भारतब्लॉग: आशंका-अनुमान के बीच दस दिन की शांति

भारत अधिक खबरें

भारतBihar LS Polls 2024: बिहार में छठे चरण में 55.54 फीसदी लोगों ने किया मतदान, 2019 की तुलना में 3 फीसदी कम हुई वोटिंग

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी को संविधान का ज्ञान नहीं, तेजस्वी यादव ने कहा- अगले पांच साल में वह बिहार के लिए क्या करेंगे?

भारतGhazipur Lok Sabha Seat: 'माफिया 'लाल बत्ती' लेकर घूमते थे, हर महीने 2-3 बड़े दंगे होते थे', सपा की सरकार पर पीएम मोदी का हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: चुनाव आयोग ने पांच चरणों के लिए पूर्ण मतदान संख्या जारी की, डेटा पर 'झूठे नरैटिव' की आलोचना की

भारतBihar Politics News: भाषा की मर्यादा तोड़ने में गोल्ड मेडलिस्ट हैं लालू यादव, असम सीएम सरमा बोले-हम बहुमत का आंकड़ा हासिल कर चुके हैं