लाइव न्यूज़ :

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कोचिंग सेंटर में लगी आग, खिड़की से नीचे उतरते नजर आए छात्र, देखें वीडियो

By विनीत कुमार | Published: June 15, 2023 1:33 PM

दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक इमारत में आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद कई लोगों को रस्सी के सहारे इमारत से नीचे उतरते देखा गया।

Open in App

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में गुरुवार को एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई। इसके बाद कई छात्रों को रस्सियों के सहारे खिड़कियों से नीचे उतरते देखा गया। दूसरी ओर न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इमारत में आग लगने की घटना के बाद उस पर काबू पाने के लिए दमकल की 11 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। 

सामने आई जानकारी के अनुसार अब आग पर काबू पा लिया गया है। तीन से चार छात्रों के घायल होने की सूचना है, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। किसी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस इमारत में दोपहर करीब 12 बजे आग लगी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें छात्र अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से लटक लटक कर कूदते नजर आ रहे हैं।

पुलिस के अनुसार चार मंजिला इमारत के भूतल पर लगे बिजली के बोर्ड में आग लगने के बाद यह फैल गई। पहले धुआं उठने लगा। इसके बाद इमारत में अफरातफरी मच गई। हालांकि आग ज्यादा बड़ी नहीं थी। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि आग लगने की सूचना दोपहर 12 बजकर 27 मिनट पर मिली और कुल 11 दमकल गाड़ियों को काम पर लगाया गया था।

दिल्ली अग्निशमन विभाग ने जानकारी दी है कि सभी व्यक्तियों को इमारत से बचा लिया गया है और अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उत्तरी दिल्ली में स्थित मुखर्जी नगर में बड़ी संख्या में कोचिंग केंद्र हैं और यहां दूसरे राज्यों से आने वाले छात्र-छात्राएं बड़ी संख्या में हैं।

टॅग्स :दिल्ली समाचारअग्निकांड
Open in App

संबंधित खबरें

भारतउत्तराखंड के जंगलों में भड़की आग के पीछे साजिश! पुलिस ने बिहार के तीन युवकों को गिरफ्तार किया

भारतअप्रैल में भारत में जंगल में आग लगने की 75,000 से अधिक घटनाएं दर्ज; ओडिशा सबसे ज्यादा प्रभावित

ज़रा हटकेबाल-बाल बचे 36 यात्री, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक निजी लक्जरी बस में लगी भयंकर आग, देखें वीडियो

विश्वPorto Alegre Fire: 10 लोगों की मौत और 11 घायल, ‘गारोआ फ्लोरेस्टा’ होटल की तीन मंजिला इमारत में आग

भारतनैनीताल के जंगल में लगी आग से नागरिक क्षेत्र को खतरा; नौकायन रोका गया, सेना बुलाई गई

भारत अधिक खबरें

भारतSwati Maliwal Assault Case: सीएम केजरीवाल के घर के CCTV का डीवीआर जब्त, दिल्ली पुलिस लैपटॉप भी ले गई साथ

भारतLok Sabha Elections 2024: "ये चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोहियों' के बीच है, जनता उन्हें सत्ता में लाएगी, जो राम को लेकर आये हैं", योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला

भारत5 साल में 50 लाख से ज्यादा बड़े पेड़ खेतों से गायब हुए, नीम, जामुन, महुआ जैसे छायादार पेड़ तेजी से घट रहे हैं, शोध में आया सामने

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा 'आप' को कुचलने के लिए 'ऑपरेशन झाड़ू' चला रही है, पार्टी के बैंक खाते भी बंद कराएगी" अरविंद केजरीवाल का बेहद तीखा हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: शिरोमणि अकाली दल ने 'ऐलान-नामा' में कहा, "पाकिस्तान से करतारपुर साहिब को वापस लेंगे"