लाइव न्यूज़ :

Bihar Vidhan Sabha 2020: चिराग ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर साधा निशाना, शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: October 24, 2020 6:02 PM

चिराग ने आज ट्वीट कर लिखा कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार कि माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती.

Open in App
ठळक मुद्देबिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है, लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है.  नीतीश कुमार के द्वारा सात निश्चय योजना एंव हर घर नल का जल पहुंचाने का दावा पूरी तरह फेल है.गांव देहात के इलाकों में गरीब-गुरूबों से राशन कार्ड में भी पैसा लिया जा रहा है.

पटनाः बिहार में अभी तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय योजना को निशाना बना रहे लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने अब नीतीश कुमार की शराबबंदी को भी निशाने पर भी ले लिया है.

यहीं नहीं उन्होंने शराबबंदी को बिहार के युवाओं के रोजगार के मुद्दे के साथ जोड़ दिया है. चिराग ने आज ट्वीट कर लिखा कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार कि माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती. बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है की बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है, लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है. 

इससे पहले एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा सात निश्चय योजना एंव हर घर नल का जल पहुंचाने का दावा पूरी तरह फेल है और गांव देहात के इलाकों में गरीब-गुरूबों से राशन कार्ड में भी पैसा लिया जा रहा है.

असम्भव नीतीश. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट के जवाब में लिखा- हर बिहारी के लिए जाति धर्म से उठ कर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन बनाया है. इसमें सभी लोगों के बेहतरी के लिए योजनाएं है. जिससे बिहार को बचाया जा सकता है. चिराग ने शुक्रवार रात भी एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था.

यह वीडियो दिवंगत नेता रामविलास पासवान को लेकर बनाया गया था. इसमें चिराग ने लिखा है-मीस यू पापा. चिराग पासवान ने अफसरशाही को बढ़ावा देने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि 28 अक्टूबर को समय घर से निकलकर अपने मत का प्रयोग करें. उन्होंने एक बार फिर से कहा है कि विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी जदयू से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतेगी. चिराग पासवान ने कहा कि इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विदाई तय है.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में इस बार लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी. चिराग ने कहा कि हम महागठबंधन के साथ किसी भी परिस्थिति में नहीं जाएंगे. साथ ही चिराग ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की रेस में नहीं हूं, यह भ्रम फैलाया जा रहा है. लोजपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं चाहते कि कोई उनसे सवाल पूछे और इसी वजह से मुझे नापसंद करते हैं.

साथ ही लोजपा को भाजपा की बी पार्टी कहना गलत है. चिराग ने एक बार फिर से कहा कि शेर का बच्चा हूं, जंगल चीर कर निकलूंगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सीधे कभी चुनाव नहीं लडा. खुद के प्रदर्शन का पता नहीं है और कप्तान बने हैं. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार जनता की नहीं सुनते हैं और केवल अपनी बात करते हैं. उड़नखटोले पर सवार होकर नीतीश कुमार निकलते हैं. मुख्यमंत्री निकलते हैं तो कॉरिडोर बनाया जाता है. मुख्यमंत्री के सामने खूबसूरती परोसी जाती है. बिहार में अफसरशाही हावी है. 

यहां बता दें कि चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से तल्ख होते रिश्तों के चलते बिहार चुनाव में एनडीए गठबंधन से अलग राह पकड़ी है. चिराग पासवाम की पार्टी लोजपा ने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे हैं. लोजपा ने कुछ जगहों पर भाजपा के खिलाफ भी प्रत्याशी मैदान में खडे़ किए हैं. हालांकि, चिराग पासवान लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में जुटे हुए हैं. पिछले काफी समय से चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच जुबानी जंग जारी है. चुनाव के साथ आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर और तेज हो गया है.

टॅग्स :बिहार विधान सभा चुनाव 2020चिराग पासवानरामविलास पासवाननीतीश कुमारराष्ट्रीय रक्षा अकादमीलोक जनशक्ति पार्टीजेडीयू
Open in App

संबंधित खबरें

बिहारएग्जिट पोल पर RJD सांसद मनोज झा ने बोला हमला, कहा- 'PMO और बड़े लोगों का लगा पैसा'

भारतBihar: एग्जिट पोल को लेकर जदयू ने राजद पर साधा निशाना, कहा-15-20 सीट जीतने का सपना हो गया चकनाचूर

भारतएग्जिट पोल्स के बाद पहली बार सामने आई प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

भारतElection Exit Poll Result 2024: 11 एग्जिट पोल में एनडीए को प्रचंड बहुमत, इंडिया गठबंधन 150 सीटों के करीब

भारतElection Exit Poll Result 2024: महाराष्ट्र में भाजपा कर सकती है सबसे बेहतर प्रदर्शन, मिल सकती हैं 20 से 22 सीटें, उद्धव ठाकरे के खाते में जा सकती हैं 9 से 11 सीटें

भारत अधिक खबरें

भारतकांग्रेस को कर्नाटक, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में जीत की उम्मीद, एग्जिट पोल को फर्जी बताया

भारतबिहार: भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर हुए हमले को लेकर भड़की भाजपा, कहा-इस मामले में जो भी लिप्त हैं वो नप जाएंगे

भारतArvind Kejriwal On EVM: ईवीएम में हेराफेरी, जेल जाने से पहले केजरीवाल ने जताई चिंता

भारतLok Sabha Chunav 2024 Exit Poll Result: कंगना, हेमा, मनोज, पवन और निरहुआ की सीट पर कौन मार रहा है बाजी

भारतExit Polls: अमेठी और रायबरेली में कौन मारेगा बाजी, स्मृति ईरानी और राहुल गांधी की साख दाव पर