लाइव न्यूज़ :

क्या जॉनी डेप को 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' के लिए डिज्नी ने ऑफर किए 2355 करोड़ रुपए? जानें एक्टर की ओर से क्या मिला जवाब

By मनाली रस्तोगी | Published: June 28, 2022 11:54 AM

डिज्नी ने साल 2018 के बाद पहली बार अपने लाइट शो में जैक स्पैरो के रूप में जॉनी डेप की छवि प्रदर्शित की। अभिनेता की छवि को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन डिस्प्ले के हिस्से के रूप में डिज्नीलैंड पेरिस के महल में पेश किया गया था। 

Open in App
ठळक मुद्देरिपोर्ट में कहा गया कि जॉनी को उनकी वापसी के लिए डिज्नी द्वारा 301 मिलियन डॉलर का भुगतान किया जाएगा।जॉनी के प्रतिनिधि ने उन रिपोर्टों का खंडन किया।

वॉशिंगटन: जॉनी डेप के प्रतिनिधि ने आखिरकार अभिनेता की डिज्नी में वापसी की खबरों पर टिप्पणी की। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फ्रेंचाइजी में अपने लोकप्रिय किरदार कैप्टन जैक स्पैरो को निभाने के लिए जॉनी डिज्नी के साथ बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जॉनी को उनकी वापसी के लिए डिज्नी द्वारा 301 मिलियन डॉलर (2355 करोड़ रुपए) का भुगतान किया जाएगा।

हालांकि, जॉनी के प्रतिनिधि ने उन रिपोर्टों का खंडन किया कि अभिनेता डिज्नी के साथ उनके साथ संबंध तोड़ने के लगभग चार साल बाद हाथ मिलाएंगे। जॉनी डेप के डिज्नी फिल्म में वापसी के बारे में अटकलें तब से तेज हो गई हैं, जब से एक जूरी ने उनकी पूर्व पत्नी व हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के खिलाफ अपने हालिया मानहानि मुकदमे में ज्यादातर उनके पक्ष में फैसला सुनाया।

उनके प्रतिनिधि ने एनबीसी न्यूज को पॉपटॉपिक में स्रोत-आधारित रिपोर्ट के बारे में बताया कि ये बनावटी है। यह तब आया है जब जॉनी ने परीक्षण के दौरान एम्बर के वकील से कहा कि 'इस धरती पर कुछ भी नहीं', यहां तक ​​​​कि '300 मिलियन डॉलर और एक मिलियन अल्पाका' भी उन्हें पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म पर डिज्नी के साथ काम करने के लिए वापस नहीं ला सकता है। 

वकील बेन रॉटनबॉर्न ने उनसे पूछा था, "अगर डिज्नी आपके पास 300 मिलियन डॉलर और एक मिलियन अल्पाका लेकर आया, तो इस धरती पर कुछ भी आपको वापस जाने और 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फिल्म में डिज्नी के साथ काम करने के लिए नहीं कहेगा, है ना?" जॉनी ने उत्तर दिया था, "यह सच है।" उन्होंने डिज्नी के साथ पूरे प्रकरण के बारे में भी कहा, "दो साल से लगातार दुनिया भर में मेरे इस बीवी-बीटर होने की बात चल रही थी।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "इसलिए मुझे यकीन है कि डिज्नी सुरक्षित रहने के लिए संबंधों को काटने की कोशिश कर रहा था। उस वक्त #MeToo मूवमेंट जोरों पर था। उन्होंने मेरे चरित्र को सवारी से नहीं हटाया। उन्होंने कैप्टन जैक स्पैरो की गुड़िया बेचना बंद नहीं किया। उन्होंने कुछ भी बेचना बंद नहीं किया। वे नहीं चाहते थे कि मेरे पीछे कुछ ऐसा हो जो उन्हें मिल जाए।"

बता दें कि डिज्नी ने साल 2018 के बाद पहली बार अपने लाइट शो में जैक स्पैरो के रूप में जॉनी डेप की छवि प्रदर्शित की। अभिनेता की छवि को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन डिस्प्ले के हिस्से के रूप में डिज्नीलैंड पेरिस के महल में पेश किया गया था। 

टॅग्स :जॉनी डेपएम्बर हर्डDisney Hotstar
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारReliance-Walt Disney: 70000 करोड़ रुपये की कंपनी, वॉल्ट डिज्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज में गठजोड़, जानें चेयरमैन और वाइस चेयरपर्सन कौन

बॉलीवुड चुस्कीWeb Series: इस ओटीटी पर फ्री में देखें सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर ये 6 वेब सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीNew Web Series: वीकेंड पर देखें ये 5 दमदार वेब सीरीज और फिल्में, एक्शन रोमांस और थ्रिलर से भरपूर

क्रिकेटIND vs AUS, ODI World Cup 2023: टूट गए सभी रिकॉर्ड, डिज्नी-हॉटस्टार पर 5.9 करोड़ दर्शकों ने देखा, भारत बनाम पाकिस्तान लीग से कई गुना आगे निकले

भारतIND vs AUS, World Cup final: वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान डिज़्नी+ हॉटस्टार ने लाइव व्यूअरशिप का नया रिकॉर्ड बनाया

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज