लाइव न्यूज़ :

एलन मस्क के ट्विटर सीईओ बनते ही एम्बर हर्ड ने हटाया अकाउंट, इन हस्तियों ने भी कहा बाय-बाय

By मनाली रस्तोगी | Published: November 03, 2022 5:42 PM

एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व प्रेमी एलन मस्क द्वारा साइट का कार्यभार संभालने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। हाल ही में वह जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं।

Open in App
ठळक मुद्देमस्क के ट्विटर का सीईओ बनने के बाद एम्बर हर्ड के साथ कई हॉलीवुड हस्तियों ने अपना ट्विटर अकाउंट हटा दिया।हाल ही में वह पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं।जॉनी से अलग होने के बाद उन्होंने एलन मस्क को डेट करना शुरू कर दिया और 2016 में सुर्खियां बटोरीं।

न्यूयॉर्क: एलन मस्क अब ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं। मस्क ने ट्विटर को 44 अरब अमेरिकी डॉलर में खरीदा है। वहीं, मस्क के ट्विटर का सीईओ बनने के बाद एम्बर हर्ड के साथ कई हॉलीवुड हस्तियों ने अपना ट्विटर अकाउंट हटा दिया। हाल ही में वह पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं। जिसके बाद उन्हें जॉनी को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करना था।

ट्विटर पर 'दैट अम्ब्रेला गाय' नाम के एक अकाउंट ने एम्बर के ट्विटर अकाउंट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "यह खाता मौजूद नहीं है।" स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था, "एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर डिलीट कर दिया है।" वहीं, इस ट्वीट पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर 2010 में द रम डायरीज की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस जोड़े ने 2015 में शादी की लेकिन अगले साल अलग हो गए। 

2017 में उनका तलाक फाइनल हो गया था। जॉनी से अलग होने के बाद उन्होंने एलन मस्क को डेट करना शुरू कर दिया और 2016 में सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने अपने रिश्ते को कम रखा। हालांकि, एक साल की डेटिंग के बाद 2017 में वे अलग हो गए। 2018 में दोनों एक साथ वापस आ गए लेकिन कुछ महीनों के बाद फिर से एक-दूसरे के साथ चीजें खत्म कर दीं। सारा बरेली, केन ओलिन, टोनी ब्रेक्सटन जैसी कई हॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर छोड़ दिया है।

टॅग्स :एम्बर हर्डजॉनी डेपट्विटरएलन मस्क
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेAnand Mahindra Post: पढ़ाई का खर्चा उठाएंगे आनंद महिंद्रा, पिता की मौत के बाद 10 साल का लड़का बेचता है चिकन, अंडे का रोल

कारोबारटेक सेक्टर में 2024 के शुरू के 4 महीने में करीब 80 हजार कर्मियों की हुई छुट्टी, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

ज़रा हटकेYouTuber Dhruv Rathee: पाकिस्तानी हैं यूट्यूबर ध्रुव राठी की पत्नी! वायरल पोस्ट पर आया जवाब

कारोबारभारत यात्रा टालने के बाद एलन मस्क का चीन में सरप्राइज विजिट, जानें क्या है कंपनी का पूरा प्लान

कारोबारX launch TV App: यूट्यूब के लिए सामने आई ये बड़ी चुनौती, अब एक्स भी लॉन्च करने जा रहा टीवी ऐप

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज