लाइव न्यूज़ :

Sacred Games की 5 हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस के स्लिम फिगर का राज़, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

By उस्मान | Published: August 14, 2019 5:56 PM

Sacred Games 2: सोभिता धुलिपाला, हर्षिता गौर, एल्नाज नौरोजी और सुरवीन चावला जैसा हॉट एंड सेक्सी फिगर पाने के किस लड़की का सपना नहीं होगा.

Open in App

नेटफ्लिक्स (NetFlix) की फेमस वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2) 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। निदेशक अनुराग कश्यप की इस सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी हैं मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा राधिका आप्टे, सोभिता धुलिपाला, हर्षिता गौर, एल्नाज नौरोजी और सुरवीन चावला जैसी हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। चलिए जानते हैं इनके सेक्सी फिगर का राज़। 

राधिका आप्टेराधिका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और बॉडी को फिट रखने में भी काफी मेहनत करती हैं। फिट रहने के लिए वह रेगलुर एक्‍सरसाइज के साथ-साथ हेल्‍दी डाइट को भी फॉलो करती हैं। राधिका की फिटनेस ही उन्‍हें बाकी अभिनेत्रियों से अलग बनाती है। वह सुबह उठकर योग और एक्सरसाइज करती हैं। उन्‍हें जिम की अपेक्षा योग ज्यादा अधिक पसंद है, जिसे वह नियमित करती हैं। वो अपनी डाइट में शकरकंदी, शतावरी, मिर्च, टमाटर, कटहल जैसी चीजों को जरूर शामिल करती हैं। 

सोभिता धुलिपालाशोभिता 2013 में मिस अर्थ इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। शोभिता किंगफिशर के लिए कलेंडर गर्ल के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। मुतोन फिल्म में अपने अभिनय के बदौलत शोभिता रातोंरात सुर्खियों में आ गई थीं।

हर्षिता गौर'मिर्जापुर-2' एक्ट्रेस हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर हर्षिता अपने फैन्स को अपनी लाइफ के बारे में जानकारी देती रहती हैं। हर्षिता हेल्दी और फिट रहने के लिए रोजाना एक्सरसाइज और योग करती हैं। इसके अलावा वो सर्किट ट्रेनिंग करती हैं। उनके खाने में फल, सब्जियां और साबुत अनाज शामिल हैं। वह बाहर के खाने से बचती हैं।

एल्नाज नौरोजी अभिनेत्री और मॉडल एल्नाज नोरौजी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वो अपनी खूबसूरती के साथ फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं। अपनी फिगर को स्लिम एंड सेक्सी बनाए रखने के लिए वो नियमित रूप से जिम जाती हैं। उनके फिटनेस रूटीन में स्ट्रेचिंग, वेट ट्रेनिंग और कार्डियो शामिल है। इसके अलावा उन्हें योग करना भी पसंद है जिससे उन्हें मानसिक रूप से फिट रहने में मदद मिलती है।

सुरवीन चावलासुरवीन फिट रहने के लिए रोजाना दो घंटे टेनिस खेलती हैं। इसके बाद वो आधा घंटा योग करती हैं जिससे उन्हें दिमाग और मसल्स को शांत करने में मदद मिलती है। समय मिलने पर वो जिम जाना नहीं भूलती हैं। हेल्दी रहने के लिए गर्म पानी और शहद लेना नहीं भूलती हैं। इसके अलावा वो दिन में कई बार ग्रीन टी का सेवन करती हैं।

टॅग्स :नेटफ्लिक्सराधिका आप्टेसुरवीन चावलानवाज़ुद्दीन सिद्दिकीसैफ अली खानपंकज त्रिपाठीअनुराग कश्यप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSalaar OTT Release: ओटीटी पर रिलीज प्रभास की फिल्म सालार!, जानें तारीख और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्कीइस दिन OTT पर रिलीज होगी प्रभास की 'सालार: सीज फायर - भाग 1', हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में भी उपलब्ध होगी

बॉलीवुड चुस्कीसैफ अली खान भी पहुंचे साउथ फिल्मों के निर्देशक की शरण में, बालाजी मोहन के साथ 'क्लिक शंकर' में करेंगे काम

भारतPankaj Tripathi Voluntarily Steps Down: पंकज त्रिपाठी ने इस पद से दिया इस्तीफा, आखिर क्या है वजह

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म '12th फेल' के प्रशंसक हुए अनुराग कश्यप, विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की जमकर तारीफ की

स्वास्थ्य अधिक खबरें

स्वास्थ्यनहीं रुक रहे कोरोना के केस, भारत में 355 नए मामले दर्ज, उपचाराधीन मरीज 2331

स्वास्थ्यThyroid Awareness Month: क्या सर्दियों के मौसम में बढ़ जाता है थायराइड का खतरा? शरीर में हो रहे इन बदलावों से लगाए पता

स्वास्थ्य“ओवरी कैंसर कोशिकाएं वृद्ध व्यक्तियों में अधिक आसानी से और तेजी से फैल सकती हैं“: भारतीय विज्ञान संस्थान, बेंगलुरु

स्वास्थ्यCovid-19 variant JN.1: 1226 केस, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में सबसे अधिक मामले दर्ज, देखें लिस्ट

स्वास्थ्यThyroid Awareness Month: बड़ों को ही नहीं बच्चों को भी हो सकता है थायराइड, इन लक्षणों से लगाए पता