लाइव न्यूज़ :

जब 16 साल तक सनी देओल और शाहरुख खान ने एक-दूसरे से नहीं की थी बात, जानें क्या थी वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: May 12, 2023 5:57 PM

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक यश चोपड़ा की डर को हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक माना जाता है। इसमें सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला मुख्य भूमिकाओं में थे।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक यश चोपड़ा की डर को हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक माना जाता है। इसमें सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता साबित हुई और शाहरुख खान के करियर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

हालाँकि, यह पता चला है कि फिल्मांकन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सनी देओल को इस हद तक नाराज कर दिया कि उन्होंने अपनी जींस तक फाड़ दी। 'आप की अदालत' में पुराने किस्से को सनी देओल ने याद किया। उन्होंने खुलासा किया कि वह इस बात से परेशान थे कि फिल्म के चरमोत्कर्ष को कैसे चित्रित किया गया क्योंकि शाहरुख के पात्रों ने उनके कमांडो चरित्र पर वार किया।

उन्होंने कहा, "मैंने समझाने की कोशिश की कि मैं फिल्म में एक कमांडो ऑफिसर हूं। मेरा किरदार एक विशेषज्ञ और फिट है, फिर यह लड़का मुझे आसानी से कैसे हरा सकता है? अगर मैं उसे नहीं देख सकता तो वह मुझे हरा सकता है। अगर वह मुझे देखते हुए चाकू मार सकता है, तो मुझे कमांडो नहीं कहा जाएगा।" हालांकि, निर्देशक ने अभिनेता की शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने गुस्से में अपनी पैंट उतार दी।

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास नहीं हुआ कि उन्होंने अपनी पैंट अपने हाथों से फाड़ी है। बाद में यह पता चला कि सनी देओल और शाहरुख खान ने अगले 16 सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की। यह बताया गया कि सनी खलनायक को महिमामंडित करने वाली कहानी से खुश नहीं थे। उन्होंने कहा कि उनके बीच की दूरी जानबूझकर नहीं थी। 

उन्होंने फिल्म के बाद ही खुद को काट लिया था, और वैसे भी, वह ज्यादा मेलजोल नहीं रखते थे, इसलिए वे कहीं नहीं मिले। डर 1993 में रिलीज हुई थी और उस वक्त सनी देओल अपने करियर के पीक पर थे और शाहरुख खान अभी बिजनेस में नए थे और इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे। डर उन चुनिंदा फिल्मों में शामिल है, जिनमें शाहरुख ने नकारात्मक भूमिका निभाई है।

टॅग्स :सनी देओलशाहरुख खानजूही चावला
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटMI vs KKR: हेयरस्टाइल रखने वाले रसेल को शाहरुख खान ने फैशनपरस्त कहा, रिंकू और आंद्रे की दोस्ती जय-वीरू की तरह, सुपरमैन हैं नारायण

क्रिकेटगौतम गंभीर ने बहुत पहले ही पहचान ली थी सुनील नारायण की प्रतिभा, खराब फॉर्म के दौरान शाहरूख खान के समर्थन को भी याद किया

भारतBJP candidates list: भाजपा उम्मीदवारों की 8वीं लिस्ट जारी, सनी देओल बाहर, तरणजीत संधू, परनीत कौर को मिला टिकट

बॉलीवुड चुस्कीED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीAnant-Radhika Pre-Wedding Bash: अंबानी परिवार के फंक्शन में शाहरुख-सलमान और आमिर ने नहीं ली फीस! जानें सच

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता